ब्यूटीफुल लुक में Mahindra ने लॉन्च करदी नई SUV, तूफानी इंजन संग लभालभ फीचर्स

Mahindra New SUV : एसयूवी के सेगमेंट में सबसे ऊपर इंडियन ऑटो सेक्टर के फोर व्हीलर सेक्शन में महिंद्रा की ही गाड़ियां आती है

Mahindra New SUV : एसयूवी के सेगमेंट में सबसे ऊपर इंडियन ऑटो सेक्टर के फोर व्हीलर सेक्शन में महिंद्रा की ही गाड़ियां आती है. महिंद्रा कार निर्माता कंपनी न केवल अपने दमदार इंजन और तगड़ी बॉडी वाली गाड़ियों के लिए चर्चा में है. बल्कि महिंद्रा की सभी एसयूवी गाड़ियों की सेल्स भी काफी छप्परफाड़ है. लोग जब भी कोई नई एसयूवी गाड़ी लेने की प्लानिंग करते है तो ज्यादातर लोगों का ख्याल Mahindra SUV लेने पर ही जाता है.

अगर आपके मन में भी ख्याल है नई महिंद्रा गाड़ी लेने का तो अब मार्केट में पेश है एक नया महिंद्रा का एसयूवी मॉडल, जिसका नाम है Mahindra XUV200 SUV शानदार लुक और डिज़ाइन के साथ साथ इसमें मौजूद दनादन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सबके दिलों पर राज करने लायक है. वहीं इसका तूफानी इंजन सड़कों पर तेज़ी से फर्राटे भरने वाला है. ज्यादा जानकारी आइए जान लीजिए इस गाड़ी की नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

Mahindra XUV200 New SUV 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानिए

फीचर्स के मामले में यह नई वाली नई Mahindra XUV200 SUV में आपको लभालभ फीचर्स दिए जा रहे है. टच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, म्यूजिक सिस्टम , डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल स्पीड मीटर से लेकर ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज और ऑटोमेटिक एसी तक की सुविधा दी जा रही है.

Mahindra XUV200 SUV के सेफ्टी फीचर्स जानिए

सेफ्टी फीचर्स के अंदर इस न्यू वाली Mahindra XUV200 SUV में आपको कई सारे सुरक्षा से भरे फीचर्स दिए है. इसके अंदर सेफ्टी के लिए आपको दो एयरबैग, EBD के साथ ABS, चाइल्ड लॉक, हिल स्टार्ट असिस्ट, एक रिवर्स पार्किंग कैमरा आदि जैसे एक से बढ़कर एक सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले है.

Mahindra XUV200 SUV का तूफानी इंजन की जानकारी

Mahindra XUV200 के अंदर आपको तूफानी इंजन मिलेगा. इसमें आपको दो इंजन दिए जा रहे है. पहला इंजन इसका 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है. यह इंजन 110 HP और 200 न्यूटन मीटर Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. वहीं इसका दूसरा इंजन आपको एक 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा. यह इंजन 115hp और 300 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने वाला है.

Mahindra XUV200 SUV की कीमत जानिए

कीमत आपको इस गाड़ी की ऑटो सेक्टर में 5 लाख से 8 लाख रुपए तक की कीमत पर पढ़ने वाली है.

Mahindra Scorpio N वेरिएंट ने उड़ाए सबके परखच्चे, अच्छी अच्छी SUV की सेल्स हुई डाउन, जानें फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles