Mahindra Scorpio N वेरिएंट ने उड़ाए सबके परखच्चे, अच्छी अच्छी SUV की सेल्स हुई डाउन, जानें फीचर्स

Mahindra New SUV : भारतीय ऑटो सेक्टर में जब एसयूवी गाड़ियों की बात आती है, तो महिंद्रा Mahindra कार निर्माता कंपनी इस लिस्ट में सबसे ऊपर और सबसे नंबर वन पर आती है.

Mahindra New SUV : भारतीय ऑटो सेक्टर में जब एसयूवी गाड़ियों की बात आती है, तो महिंद्रा Mahindra कार निर्माता कंपनी इस लिस्ट में सबसे ऊपर और सबसे नंबर वन पर आती है. महिंद्रा का हर एक एसयूवी मॉडल दबंग लुक और दमदार बॉडी के साथ-साथ फाड़ू इंजन में लॉन्च किया गया है.

वहीं अगर महिंद्रा की Mahindra Scorpio N SUV की बात की जाए तो इन दिनों यह गाड़ी बिक्री के मामले में अच्छे पायदान पर चल रही है. लोग इसको काफी पसंद कर रहे है. इसका एक्सटीरियर और इंटीरियर इतना खूबसूरत दिया गया है कि लोग इसके लुक और डिज़ाइन पर ही जान निसार कर देते हैं. वही फीचर और फंक्शन के मामले में सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है जो ग्राहक के लिए काफी फायदेमंद है. आईए जान लीजिए इस एसयूवी की पूरी डिटेल्स.

Mahindra Scorpio N Varients

जानकारी के लिए आपको बता दें महिंद्रा की Mahindra Scorpio N वेरिएंट को इंडियन ऑटो सेक्टर में 5 पांच अलग अलग वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. जिसमें शामिल है Z4 वेरिएंट, जो अभी वेटिंग पीरियड में है. इस वेरिएंट को अगले साल मई 2024 तक पेश किया जाएगा. इसके अलावा इसका अगला वेरिएंट है Z8 डीजल मैन्युअल वेरिएंट, यह भी वेटिंग पीरियड में चल रहा है.

Mahindra Scorpio N Price

कीमत के मामले में आपको बता दें, महिंद्र स्कॉर्पियो एन की कीमत इंडियन ऑटो सेक्टर में 13 लाख रुपए से शुरू होकर 24 लाख रुपए तक रखी है. यह इसकी एक्स शोरूम कीमत है, ऑन रोड होने पर इसकी कीमत और बढ़ जाती है.

Mahindra Scorpio N Features

फीचर्स के मामले में इसमें आपको दनादन फीचर्स दिए जा रहे हैं. इसमें मौजूद सारे फीचर डिजिटल और नई टेक्नोलॉजी पर आधारित है. महिंद्रा की इस गाड़ी में सेफ्टी फीचर्स का भी पूरा ध्यान रखा गया है, जो कस्टमर की पूरी सुरक्षा को देखते हुए दिया गया है. इसमें आपको सीट बेल्ट अलर्ट से लेकर सुरक्षा के तमाम फंक्शन जैसे कि एयरबैग, पार्किंग सेंसर, इमरजेंसी ब्रेक, कैमरा व्यू जैसे तमाम फीचर दिए हैं.

12वीं पास करें सरकारी नौकरी के लिए आवेदन, 18 से 25 साल वालों के लिए बंपर भर्ती

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles