आ गई नई Mahindra Scorpio N, Innova की बजाने बैंड, नए हाई क्लास फीचर्स और कीमत कम

Mahindra Scorpio N में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन अवेलेबल हैं, इस कार को Global NCAP क्रेश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है।

Mahindra Scorpio N 2024:  महिंद्रा की Scorpio N कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार में से एक है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी एक साल तक की वेटिंग है। अब कंपनी इसका नया वेरिएंट लेकर आया है, जिसमें धाकड़ फीचर्स मिलेंगे। दरअसल, कंपनी कार के टॉप 3 वेरिएंट में अब वेंटिलेटेड सीट और वायरलेस चार्जर ऑफर करेगी। कार के Z8 Select, Z8 और Z8 L में नया हाई ग्लोस फिनिश सेंटर कंसोल, ऑटो डिमिंग IRVM जैसे स्मार्ट फीचर्स आएंगे।

Mahindra Scorpio N में दो इंजन ऑप्शन

Mahindra Scorpio N में 1997cc से लेकर 2184cc तक का हाई पावर इंजन मिलता है। कार के डीजल वेरिएंट में 4×4 ड्राइव ऑप्शन मिलता है, ये फीचर कार के चारों पहियों पर एक साथ पावर सप्लाई करता है। इसमें ड्राइवर के पास एक समय में केवल दो टायरों पर पावर सप्लाई का भी ऑप्शन होता है। ये इंजन हाई पिकअप के लिए 200bhp की पावर और 370Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि ये कार 15 kmpl की माइलेज आसानी से निकाल लेती है।

Mahindra Scorpio N में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग

कार के फ्रंट और रियर में सेफ्टी के लिए कैमरा दिया गया है। कंपनी कार में छह और सात दोनों सीट ऑफर करती है। Mahindra Scorpio N में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन अवेलेबल हैं, इस कार को Global NCAP क्रेश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। कार के फ्रंट और रियर में सेफ्टी के लिए कैमरा दिया गया है। यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में ऑफर की जा रही है। यह कार सी शेप एईडी डीआरएल के साथ आती है।

Mahindra Scorpio N में छह एयरबैग

कार में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग मिलते हैं, ये कार इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आती है। कार का बेस मॉडल 17.30 लाख रुपये ऑन रोड पर ऑफर किया जा रहा है। कार के डीजल वेरिएंट में 4×4 ड्राइव ऑप्शन मिलता है, ये फीचर कार के चारों पहियों पर एक साथ पावर सप्लाई करता है।

ये भी पढ़े- नई SUV कार Qashqai, दमदार लुक्स और हाई माइलेज, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।  

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles