Mahindra की इस SUV के सब हैं दिवाने, धड़ल्ले से हो रही बुकिंग, जानें कीमत

Mahindra Scorpio N में 1997cc से लेकर 2184cc तक का हाई पावर इंजन मिलता है। ये कार इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आती है।

Mahindra Scorpio N: बाजार में महिंद्र की एक कार ऐसी है जिसका मार्केट में सालों से भौकाल है, इस का के आगे लग्जरी गाड़ियां फेल हैं। लंबी वेटिंग होने के बावजूद इस कार की धड़ल्ले से सेल हो रही है। दरसअल, हम बात कर रहे हैं Mahindra Scorpio N की।

Mahindra Scorpio N के फीचर्स 

इस कार के डीजल वेरिएंट में 4×4 ड्राइव ऑप्शन मिलता है, ये फीचर कार के चारों पहियों पर एक साथ पावर सप्लाई करता है। कार के फ्रंट और रियर में सेफ्टी के लिए कैमरा दिया गया है। ये इंजन हाई पिकअप के लिए 200bhp की पावर और 370Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Mahindra Scorpio N में वेटिलेटेड सीट

Mahindra Scorpio N में वेंटिलेटेड सीट और वायरलेस चार्जर आता है। यह कार स्टार्ट/स्टॉप बटन और 187 mm के ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ आती है। बता दें ग्राउंड क्लीयरेंस कार के प्लेटफॉर्म और जमीन की दूरी को कहते हैं। इस एसयूवी कार में नया हाई ग्लोस फिनिश सेंटर कंसोल, ऑटो डिमिंग IRVM जैसे स्मार्ट फीचर्स आएंगे।

Mahindra Scorpio N में 5 स्टार रेटिंग 

Mahindra Scorpio N में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन अवेलेबल हैं, इस कार को Global NCAP क्रेश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है। यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में ऑफर की जा रही है। कार में सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग मिलते हैं।

Mahindra Scorpio N का इंजन पावर 

Mahindra Scorpio N में 1997cc से लेकर 2184cc तक का हाई पावर इंजन मिलता है। ये कार इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे एडवांस फीचर्स के साथ आती है। कार का बेस मॉडल 17.30 लाख रुपये ऑन रोड पर ऑफर किया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि ये कार 15 kmpl की माइलेज आसानी से निकाल लेती है।

Mahindra Scorpio N का स्पेसिफिकेशन

कार के फ्रंट और रियर में सेफ्टी के लिए कैमरा दिया गया है। कंपनी कार में छह और सात दोनों सीट ऑफर करती है। यह कार सी शेप एईडी डीआरएल के साथ आती है। इस कार में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप से रात में अधिक रोशनी मिलती है। ये कार क्रूज कंट्रोल और 18-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील के साथ आती है।

ये भी पढ़ें: 32 की माइलेज, 135kmph की टॉप स्पीड, Hero की इस बाइक की कीमत बस इतनी सी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles