Home ऑटो किफायत भरे ऑफर्स के साथ बनें Mahindra Scorpio के मालिक, मात्रा इतने...

किफायत भरे ऑफर्स के साथ बनें Mahindra Scorpio के मालिक, मात्रा इतने रुपए में लाएं घर

Mahindra Scorpio: अब किफायत भरे ऑफर्स के साथ महिंद्रा स्कॉर्पियो अभी लाएं मात्र इतने रुपए में घर. जानें ऑफर्स की पूरी जानकारी.

Mahindra Scorpio: भारत के ऑटो बाजार में आपको कई सारी शानदार एसयूवी गाड़ियां मिल जाएंगी. लेकिन अगर महिंद्रा की गाड़ियों की बात करें तो महिंद्रा की गाड़ियां ऑटो बाजार में अपना एक अलग ही दबदबा रखती है. इनकी पापुलैरिटी ग्राहकों के मन में इस कदर बसी हुई है कि इसके सेल्स के आंकड़ों से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियां महिंद्रा की होती है.

सेल्स रिपोर्ट की माने तो महिंद्रा की सबसे ज्यादा सेल करने वाली गाड़ी महिंद्र स्कॉर्पियो है. इस गाड़ी को सिटी के लोगों के साथ-साथ गांव के लोग भी पसंद करते हैं. इसका दमदार इंजन और इसकी पावरफुल बॉडी सबको आकर्षित करने का काम करती. अगर आप इस गाड़ी को लेने वाले हैं तो आपको बता दें इसका वेटिंग पीरियड आपको काफी लंबा मिलेगा. यह वजह इसकी पापुलैरिटी और सेल्स में नंबर वन होने के कारण है. लेकिन अगर आप तुरंत महिंद्रा स्कार्पियो खरीदना चाहते हैं तो आप इसकी सेकंड हैंड मॉडल काफी सस्ते में खरीद सकते हैं वह भी तुरंत. तो चलिए जानते हैं कहां आपको अच्छी कंडीशन में तुरंत सेकंड हैंड मॉडल सस्ती कीमत में मिलेंगे.

यहां से तुरंत खरीदे महिंद्र स्कॉर्पियो का यूज्ड मॉडल

अगर आप यूज्ड मॉडल Mahindra Scorpio का ले रहे है तो आपको Carwale वेबसाइट पर विजिट करना होगा. यहां आपको महिंद्रा की महिंद्र स्कॉर्पियो का अच्छी कंडीशन वाला मॉडल मिलेगा. एक मॉडल लिस्ट किया है जो कि 2014 मॉडल है. यह गाड़ी आपको 1,00,000 किमी तक चली हुई है. इसकी कीमत आपको यहां 3.25 लाख रुपये में लिस्ट हुई मिलगी.

इसके अलावा Carwale वेबसाइट पर एक और मॉडल लिस्ट किया है, जो की स्कार्पियो का 2011 मॉडल है. इस गाड़ी की कंडीशन एकदम मस्त और मेंटेन है. यह गाड़ी अब तक केवल 73,000 किलोमीटर तक चली हुई है. कीमत इसकी लिस्ट हुई है यहां मात्र 3.5 लाख तक की कीमत पर.

इसके अलावा तीसरा मॉडल भी लिस्ट है, जो की 2013 मॉडल है. इसको मात्र 60,000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है. कीमत इसकी रखी है 4.5 लाख रुपए तक.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version