Home ऑटो आधी कीमत पर करें Mahindra Thar की खरीदारी, मौका गवाया तो पड़ेगा...

आधी कीमत पर करें Mahindra Thar की खरीदारी, मौका गवाया तो पड़ेगा रोना, जल्दी यहां से लें डील

Mahindra Thar : अगर आप भी महिंद्रा थार Mahindra Thar को देख यही सोचते है कि काश यह गाड़ी हमारे पास भी हो, लेकिन इस गाड़ी के प्राइस को देख बजट के कारण इसको नही के पाते तो अब चिंता की कोई जरूरत नहीं है.

Mahindra Thar : अगर आप भी महिंद्रा थार Mahindra Thar को देख यही सोचते है कि काश यह गाड़ी हमारे पास भी हो, लेकिन इस गाड़ी के प्राइस को देख बजट के कारण इसको नही के पाते तो अब चिंता की कोई जरूरत नहीं है. जी हां दोस्तों अब आपको 12 से 15लाख खर्च करने की या फिर इतना बजट जुटाने की कोई जरूरत नहीं है. अब आप बहुत ही सस्ते दाम यहां तक की आधे दाम पर Mahindra Thar के मालिक बन सकते है. आईए जानते है नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से.

Mahindra Thar Price

महिंद्रा थार एसयूवी की कीमत की बात करें तो इंडियन ऑटो सेक्टर में इस एसयूवी कार की कीमत 10.98 लाख रूपये से शुरू है, यह कीमत इसकी शुरूआती एक्सशोरूम कीमत है. वहीं इसका टॉप वेरिएंट वाला मॉडल आपको 16.94 लाख रुपये तक की कीमत पर मिलेगा. अगर आप इस गाड़ी को लेने की सोच रहे है. तो अब आपको बजट की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं पढ़ने वाली है, आप अब इस गाड़ी का सेकंड हैंड मॉडल भी कम दाम में खरीद सकते है. इसको आप अच्छी कंडीशन के ऑनलाइन सेकंड हैंड गाड़ियों वाली वेबसाइट से ले सकते है. आइए जानते है कहां आपको कैसी डील मिलेगी.

यहां से खरीदें सस्ती Mahindra Thar

OLX वेबसाइट पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) का एक सेकंड हैंड मॉडल लिस्ट किया गया है. यहां यह मॉडल 2015 मॉडल है, जो एकदम अच्छी और मेंटेन कंडीशन में ऑफर किया जा रहा है. इसका रजिस्ट्रेशन आपको हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड मिलेगा.यहां इस गाड़ी की कीमत आपको 4 लाख रुपये देनी है.

इसके अलावा एक और ऑनलाइन वेबसाइट यानि DROOM वेबसाइट पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) का एक मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यह मॉडल 2016 मॉडल है जो एकदम बेहतरीन कंडीशन में अच्छी और सस्ती डील में ऑफर किया जा रहा है. इस थार का नंबर भी हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड है. इसकी कीमत लिस्ट है इस वेबसाइट पर 6.10 लाख रुपए.

https://vidhannews.in/auto/mahindra-new-suv-mahindra-launches-new-suv-with-beautiful-look-auto-news-21-09-2023-70267.html

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version