Mahindra XUV 3X0 Launched: गर्दा उड़ाने आई महिंद्रा की एक्सयूवी XUV 3X0, यहां जानें कीमत और फीचर्स

Mahindra XUV 3X0 Launched: महिंद्रा की एक्सयूवी XUV 3X0 लॉन्च हो गई है। इसमें बेहद ही शानदार और जानदार फीचर्स है आइए जानते हैं

Mahindra XUV 3X0 Launched: Mahindra ने नई कार XUV 3X0 को लॉन्च कर दी है। कंपनी ने इसे XUV700 का छोटा वर्जन बताया है। आइए जानते हैं कि इसमें कौन कौन सी फीचर्स दे रखी हैं।

Mahindra XUV 3X0 Launched: फीचर्स

Mahindra XUV 3X0 में कंपनी ने टि्वन HD इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है। ग्राहकों को ये डिजिटल क्लस्टर के साथ मिलेगा। इंफोटेनमेंट और एचडी डिजिटल क्लस्टर दोनों का साइज 26.03 cm का है। ग्राहकों के लिए कंपनी ने लैदर की सीटें दी हैं, जो लुक के साथ-साथ काफी कंफर्टेबल है और इसे पहली बार इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग विद ऑटो होल्ड के साथ उतारा है।

डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल

फीचर के तौर पर कंपनी ने पहली बार डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल दिया है और ये ड्राइवर और पैसेंजर को दो अलग-अलग पर्सनलाइज्ड टेम्परेचर देगा। कंपनी का दावा है कि इसका केबिन सेगमेंट आकार में सबसे बड़ा है, साथ ही कंपनी ने इसमें हर्मन कार्डन का ऑडिया सिस्टम जरूरी है। XUV 3XO में C-आकार की LED टेल-लाइट्स हैं जो जुड़ी हुई हैं एक फुल-चौड़ाई वाली एलईडी लाइट बार है।

इस गाड़ी में mStallion G12 TGDi टर्बोचार्ज्ड MPFI इंजन मिलता है, जो 130ps की पावर और 230nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। साथ ही दूसरा इंजन D15 VGT इंजन है, जो 117 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क निकालने में सक्षम है।

स्पेशल फीचर

महिंद्रा की इस गाड़ी में पैनोरोमिक, सात स्पीकर के साथ, डुअल जोन क्लाइमेट कंट्रोल, Harman Kardon साउंड सिस्टम दिया गया है, और इसे AdrenoX से एक्सेस किया जा सकता है। सेफ्टी के तौर पर बात करें तो इसमें ESP, ट्रैक्शन कंट्रोल, ISOFIX और एडास की सुविधा भी शामिल की गई है।

Mahindra XUV 3XO की कीमत

महिंद्रा की इस सबसे नई एसयूवी XUV 3XO को 7.49 लाख रुपये की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है। वहीं, Skyroof के साथ एसयूवी की एक्‍स शोरूम कीमत की बात करें तो ये 8.99 लाख रुपये है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।  

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles