किलर लुक और लक्ज़री फीचर्स के साथ Mahindra XUV100 की एंट्री, स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ उपलब्ध

Mahindra : महिंद्रा अपने लागतार ऐसी सीरीज वाले मॉडल पेश कर रहा है जिसका लुक देख सभी मदहोश होते दिख रहे है.

Mahindra : महिंद्रा अपने लागतार ऐसी सीरीज वाले मॉडल पेश कर रहा है जिसका लुक देख सभी मदहोश होते दिख रहे है. हर किसी का रुख अब महिंद्रा की ओर बढ़ता हुआ देखा जा रहा है. फिर से अपनी एक्सयूवी सीरीज को आगे करते हुए अब नई गाड़ी ऑटो सेक्टर में तबाही मचाने के लिए लॉन्च कर दी गई है.

अबकी बार महिंद्रा ने लॉन्च की है अपनी नई Mahindra XUV100, जिसका लुक तो दबंगई है ही, लेकिन इसमें मौजूद इंजन भी एकदम शानदार और धांसू दिया गया है. आईए नीचे जानते है इसके इंजन की डिटेल.

Mahindra XUV100 Powerful Engine

Mahindra XUV100 के अंदर आपको मिलता है एक शक्तिशाली इंजन जो आपकी गाड़ी को तेज रफ्तार से दौड़ाने के काम आने वाला है. आपको इसमें मिलने वाला है 1.2 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन. यह इंजन 82 Bhp तक की पावर जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है.

Mahindra XUV100 Features

फीचर्स की जानकारी भी आपको दे देते है. इस नई Mahindra XUV100 में आपको पार्किंग सेंसर, कैमरा व्यू, सीट बेल्ट रिमाइंडर, लो फ्यूल इंडिकेटर, एयर बैग जैसे सभी फीचर्स दिए है. सेफ्टी का भी पूरा ध्यान इस गाड़ी के अंदर रखा गया है.

Mahindra XUV100 Price

आपको बता दें, महिंद्रा की नई महिंद्रा XUV 100 की कीमत आपको ऑटो सेक्टर के भारतीय बाजार के फोर व्हीलर सेक्शन में पढ़ने वाली है करीब 7.93 रुपए से स्टार्ट. जो की इसकी एक्स शोरूम प्राइस है. ऑन रोड होने के बाद इसकी कीमत और भी अधिक हो जाती है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 25 लाख से अधिक है. इस गाड़ी को लेने के लिए आसान किस्तों वाला फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है जिसके तहत आप बहुत ही कम पैसे में के इस गाड़ी को अपना बना सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles