Home ऑटो Mahindra Xuv300 पर बंपर दीपावली ऑफर, 1 लाख की डाउन पेमेंट कर...

Mahindra Xuv300 पर बंपर दीपावली ऑफर, 1 लाख की डाउन पेमेंट कर 16,857 रुपए की किस्त

Mahindra Xuv300 : नई नई एसयूवी गाड़ियां भारी छूट और बेहतरीन किफायत भरे ऑफर के साथ इस दीपावली आप अपने घर ला सकते है. इसी कड़ी के अंदर मात्र 17000 से भी काम ईएमआई के साथ खरीदें महिंद्रा एक्सयूवी 300.

Mahindra Xuv300: दुनियाभर में फेस्टिवल सीजन की धूम मची हुई है. ऐसे में ऑटो बाजार में भी कई सारे आकर्षित ऑफर दिए जा रहे है. हर एक कार और बाइक कंपनी बिंदास फाड़ू ऑफर देकर सभी का दिल जीत रही है. तो अगर आप भी इस दीपावली नई गाड़ी लेने की सोच रहे है, तो आपके पास है बहुत ही अच्छा मौका. जिसके जरिए आप बहुत ही सस्ती किस्तों में फाइनेंस प्लान के जरिए नई गाड़ी को अपना बना सकते है. तो आइए जानते है कौनसी गाड़ी को आप बहुत ही किफायत भरे प्लान के साथ फाइनेंस पर ले सकते है.

इस खबर में जिस गाड़ी की हम बात कर रहे है. उस गाड़ी का नाम है Mahindra Xuv300 गाड़ी. इस गाड़ी के अंदर आपको एक से तगड़े एक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. साथ ही इंटीरियर और एक्सटीरियर भी काफी खूबसूरत दिया गया है. वहीं इसका इंजन भी एकदम धांसू दिया जा रहा है. इसके अलावा और क्या कुछ इसमें खास चीजें होंगी आइए जानते है. साथ ही इस गाड़ी का पूरा फाइनेंस प्लान भी जानें.

Mahindra Xuv300 Price

महिंद्र की इस एक्सयूवी 300 को अगर आप लेने वाले है तो इसकी कीमत की जानकारी भी जान लीजिए, इस गाड़ी का ऑटो बाजार में प्राइस 7,99,000 रुपये रखा गया है. यह कीमत एक्स शोरूम कीमत है. ऑन रोड होने के बाद यह कीमत 8,97,090 रुपये तक हो जाती है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस एसयूवी को केवल 1 लाख रुपये डाउन पेमेंट कर भी अपने घर ले जा सकते हैं. फाइनेंस की पूरी जानकारी भी जान लीजिए.

यह भी पढ़ें- 

Diwali Maruti Car offer: भारी छूट के साथ इस दीपावली इन कारों पर पाएं बंपर ऑफर

Mahindra Xuv300 Finance Plan Details

अगर आप इस महिंद्रा एसयूवी 300 को खरीदने वाले है तो आपको बैंक से 7,97,090 रुपये का लोन लेना होगा. यह लोन आपको 9.8 फीसदी वार्षिक ब्याज दर पर मिलेगा. लोन होने के बाद आपको डाउन पेमेंट 1 लाख रुपये की देनी है. जिसके बाद हर महीना आपको 16,857 रुपये की ईएमआई जमा करनी होगी.

यह भी पढ़ें- नहीं करना पड़ेगा अब इंतजार, तुरंत Mahindra Scorpio लाएं मात्र इतने रूपये में घर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version