Mahindra XUV300 अब लक्जरी फीचर्स के साथ उपलब्ध, रापचिक इंजन ने मचाया गर्दा

Mahindra : जानदार दमदार सॉलिड इंजन वाली गाड़ियां अगर कोई है ऑटो सेक्टर में तो वो है महिंद्रा कार निर्माता कंपनी की

Mahindra : जानदार दमदार सॉलिड इंजन वाली गाड़ियां अगर कोई है ऑटो सेक्टर में तो वो है महिंद्रा कार निर्माता कंपनी की. महिंद्रा की हर एक गाड़ी इतने डैशिंग लुक में होती है कि उसका लुक और डिज़ाइन ही सबको अट्रैक्ट करने का काम कर देता है. जहां एक और नई नई लुक और फीचर्स के साथ गाड़ियां लॉन्च हो रही है. तो वहीं दूसरी ओर महिंद्रा ने भी अपनी एक सुंदर और गर्दा उड़ा देने वाली गाड़ी लॉन्च कर डाली है.

महिंद्रा की इस नई गाड़ी का नाम है Mahindra XUV300 New SUV 2023, इसमें आपको काफ़ी सारे बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहे है. साथ ही इसका इंटीरियर और एक्सटीरियर काफी लक्जरी है. जानकारी बाकी की आपको इस Mahindra XUV300 New SUV 2023 की नीचे इस आर्टिकल में पूरे विस्तार से बता देते है.

Mahindra XUV300 New SUV 2023 Features

Mahindra XUV300 SUV में अगर फीचर्स की जानकारी दे तो आपको बता दें इस गाड़ी के अंदर आपको डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम,लो फ्यूल इंडिकेटर, ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, रेन-सेंसिंग वाइपर, ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, चाइल्ड लॉक, सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट जैसे सभी फीचर्स दिए जा रहे है. साथ ही सेफ्टी फीचर्स का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है.

Mahindra XUV300 New SUV 2023 Engine

Mahindra XUV300 इंजन की अगर जानकारी दे तो, आपको इस एसयूवी में मिलने वाला है 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन, जो 5,000 rpm पर 130 PS और 1,500-3,750 rpm पर 230 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

Mahindra XUV300 New SUV 2023 Price

प्राइस की बात करें तो इस नई वाली Mahindra XUV300 की कीमत आपको बाजार में पढ़ने वाली है करीब 10 लाख रुपए से शुरू, जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles