किलर लुक वाली Mahindra XUV300 ने उड़ाए सबके होश, ऑटो सेक्टर में मची खलबली

Mahindra : हर एक गाड़ी अपने किलर लुक के लिए जानी और पहचानी जाती है.

Mahindra : हर एक गाड़ी अपने किलर लुक के लिए जानी और पहचानी जाती है. अगर बात ऑटो सेक्टर में महिंद्रा की गाड़ियों की करें तो महिंद्रा की गाड़ी अपनी जानदार बॉडी और दबंग लुक के लिए फेमस है.

अगर आप भी सोच रहे हैं महिंद्रा की कोई दबंग लुक वाली गाड़ी लेने की, तो अब महिंद्रा ने लॉन्च कर दी है अपने ग्राहकों के लिए एक तगड़ी लुक वाली गाड़ी. पहले आपको इस महिंद्रा की गाड़ी का नाम बता देते हैं. इस गाड़ी का नाम है Mahindra XUV 300 New SUV 2023, इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और धांसू इंजन उपलब्ध मिलेगा. बाकी की पूरी जानकारी आइए जानते है नीचे डिटेल से.

Mahindra XUV 300 New SUV 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

महिंद्रा में आपको काफी सारे लेटेस्ट और शानदार फीचर्स उबलब्ध मिलने वाले है. इस नई Mahindra XUV 300 एसयूवी में आपको दिया जा रहा है यूएसबी चार्जिंग सपोर्ट, ऑटोमेटिक ऐसी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, Digital इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल क्लस्टर, टायर प्रेशर आदि जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है.

Mahindra XUV 300 New SUV 2023 के सेफ्टी फीचर्स

Mahindra XUV 300 suv में आपको कई सारे सेफ्टी फीचर भी दिए जा रहे है. इसमें आपको सेफ्टी के लिए चाइल्ड सेफ्टी लॉक, ऑटो डोर लॉक सिस्टम, हाई स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट, 360 डिग्री कैमरा और एयरबैग्स जैसे सभी सेफ्टी फीचर्स दिए गए है.

Mahindra XUV 300 New SUV 2023 का सॉलिड इंजन

इंजन की बात की जाए तो 2023 Mahindra XUV 300 फेसलिफ्ट में आपको तगड़ा और सॉलिड इंजन दिया जा रहा है. इस एसयूवी में आपको 1.2 लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया रहा है. यह इंजन 130 PS पावर और 230 न्यूटन मीटर पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

Mahindra XUV 300 New SUV 2023 की कीमत

इसके अगर कीमत की बात की जाए तो महिंद्रा XUV 300 SUV की कीमत के आपको पढ़ने वाली है लगभग 10 लाख रुपए से शुरू जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles