Mahindra की लक्जरी XUV 200 ने काटा रोला, देखकर सभी बोले जल्दी करो बुक

Mahindra: अगर आप जानदार बॉडी के साथ साथ शानदार लुक वाली कोई कार लेने की प्लानिंग में है तो आप एकदम सही खबर पर आए है

Mahindra: अगर आप जानदार बॉडी के साथ साथ शानदार लुक वाली कोई कार लेने की प्लानिंग में है तो आप एकदम सही खबर पर आए है. आपको बता दें महिंद्रा की गाड़ियां जानदार बॉडी और दमदार इंजन के लिए जानी मानी जाती है. इसी बीच अगर आप भी महिंद्रा की गाड़ी लेने वाले है तो आज महिंद्रा ने अपने ग्राहक के दिलों को खुश करते हुए लॉन्च की है अपनी एक न्यू XVY गाड़ी.

महिंद्रा की यह Xuv सड़कों पर जब फर्राटे भरेगी तो सभी की नजरें इसी पर टिक टिकी लगा देंगी. आपको बता दें इस गाड़ी का नाम है Mahindra XUV 200 New Variant. इसमें आपको दिया जा रहा है दमदार इंजन जो बाकी सबकी इंजन से तगड़ा है. वहीं इसमें मिलने वाले फीचर्स भी एकदम बेहतरीन और दिल को लुभा देने वाले है. पूरी जानकारी आइए जानते है इस Mahindra XUV 200 New Variant की डिटेल से.

Mahindra XUV 200 New Variant का दमदार इंजन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिंद्रा का ये दावा है कि इसमें आपको मिलने वाला है 1500cc का पॉवरफुल धांसू इंजन जो कि अच्छी और ज्यादा पॉवर जेनरेट करने में सफल रहने वाला है.

Mahindra XUV 200 New Variant लॉन्चिंग डेट

अगर इस गाड़ी के लॉन्च होने के बात की जाए तो बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कार इसी साल लॉन्च होने की खबर है. अनुमान है की इसी साल मई 2023 तक इसको लॉन्च महिंद्रा द्वारा कर दिया जायेगा.

Mahindra XUV 200 New Variant के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बता दें इसमें आपको कई सारे अच्छे और बिंदास बेहतरीन फीचर्स दिए गए है. इसमें आपको वाइस कमांड सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, स्टार्ट अप बटन,360 camera व्यू, डिजिटल एसी, डिजिटल स्पीड मीटर आदि जैसे कई फीचर्स दिए है.

Mahindra XUV 200 New Variant की कीमत

अगर बात कीमत की करें तो Mahindra XUV 200 आपको बाजार में 5 लाख से 8 लाख तक मिलने वाली है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles