Mahindra की Mini SUV करेगी सबकी बोलती बंद, ऑटो सेक्टर में जमाएगी धाक

Mahindra : आजकल के इस दौर में 4 पहिया वाहन अपने पास होने एक जरूरत सी बन चुकी है.

Mahindra : आजकल के इस दौर में 4 पहिया वाहन अपने पास होने एक जरूरत सी बन चुकी है. चाहे रोला काटना हो या फिर टशन मारना हो, है कोई यही चाहता है कि उसके पास एक ऐसी कार है जो एकदम लुक में आकर्षित कर देने वाली है. आज के इस दौर के अंदर सभी कार कंपनियां अपनी अपनी नई नई लुक और नए नए फीचर्स वाली गाड़ियां पेश कर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश में है और अपने आप को सेल में नंबर वन करने की होड़ में.

अगर आप भी बहुत ही सुंदर और फीचर्स से लभालभ गाड़ी की तलाश में है, तो महिंद्रा कार निर्माता कंपनी इस काम में माहिर है. महिंद्रा कार निर्माता कंपनी एक ऐसी कार कंपनी है, जिसकी गाड़ियां अपनी सॉलिड बॉडी दमदार इंजन और आकर्षित लुक और डिजाइन के लिए पहचानी जाती है.

इसी कड़ी के अंदर अब महिंद्रा ने एक और नई आकर्षित और गुड फीचर्स के साथ लॉन्च की है अपनी एक मिनी एसयूवी गाड़ी, जिसका नाम है New Mahindra XUV100 SUV 2023 इसका इंटीरियर काफी खूबसूरत दिया जा रहा है. बाकी के इसके फीचर्स भी काफी लेटेस्ट और न्यू है. इस गाड़ी की पूरी जानकारी लेना चाहते है तो आइए बता देते है इस गाड़ी की पूरी जानकारी नीचे इस आर्टिकल में.

New Mahindra XUV100 SUV 2023 का इंजन

चलिए बताते है पहले आपको इस गाड़ी के इंजन की जानकारी. इस गाड़ी में आपको 1.2L नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया कर है. जो की हाई ट्रिम्स में 1.2L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन जय.

New Mahindra XUV100 SUV 2023 की प्राइस रेंज

बता दें मिली जानकारी के अनुसार इसकी कीमत की जानकारी मिली है कि इस कार की कीमत बहुत ही जल्द कंपनी द्वारा घोषित की जाएगी, जैसे ही कोई अधिकारिक घोषणा मिलती है हम आपको इस गाड़ी की कीमत खबर द्वारा जरूर देंगे.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles