Tata Nexon को बना लें अब अपना मात्र इतने रुपए में, जल्दी करें खरीदारी मौका छोड़ा तो पड़ेगा रोना

Tata Nexon : अगर आप तलाश में है एक ऐसी गाड़ी की जो लुक वाइस एकदम बिंदास हो

Tata Nexon : अगर आप तलाश में है एक ऐसी गाड़ी की जो लुक वाइस एकदम बिंदास हो. साथ ही कीमत में कम हो, तो अब इस खबर के अंदर आपके लिए लेकर आए है एक ऐसी शानदार गाड़ी जो आपको बहुत ही सस्ते डाउन पेमेंट पर मिलने वाली है.

इस खबर में जिस गाड़ी की जानकारी हम आपको दे रहे है. इस गाड़ी का नाम है Tata Nexon, अगर आप भी टाटा की इस गाड़ी को अपना बनाना चाहते है तो अब आप इस गाड़ी को बहुत ही सस्ते में अपना बना सकते है. कंपनी द्वारा इस गाड़ी पर अच्छा और फायदेमंद वाला फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है. आइए जानते है इसपर मिलने वाले फाइनेंस की जानकारी और साथ ही इसका इंजन भी जानते है.

Tata Nexon Engine

बता दें इस Tata Nexon XE में आपको दिया जा रहा है 1199 सीसी का इंजन. यह इंजन 118.35 bhp का पावर और 170 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा.

Tata Nexon Finance Plan Price

अगर आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर लेंगे तो आपको बता दें यह टाटा की गाड़ी ऑनलाइन कैलकुलेटर के हिसाब से आपको डाउन पेमेंट पर 1 लाख की कीमत पर मिल जायेगी. आपको बैंक द्वारा 5 साल के लिए 9.8 प्रतिशत की वार्षिक ब्याज दर पर 7,75,757 रुपये का लोन लेना है. डाउन पेमेंट के बाद आपको हर महीने 16,406 रुपये की ईएमआई भरनी है.

Tata Nexon Features

फीचर्स के मामले में इस टाटा की गाड़ी यानि Tata Nexon में आपको सभी डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले है. इसके अंदर आपको इंटीरियर में मिलने वाला है, डिजिटल स्पीड मीटर, ऑटो ऐसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, डिजिटल कंसोल, सेफ्टी के लिए सीट बेल्ट अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट, एयरबैग्स जैसी सभी सुविधाएं इसके अंदर आपको मिलने वाली है. वहीं इसका इंजन एकदम तगड़ा और सबको टक्कर देने वाला दिया गया है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles