Maruti की कार ने सबके छुड़ाए छक्के, कम कीमत में मिल रहे सारे गुण, जल्द करें खरीदारी

Maruti Suzuki Baleno 2023 : मारुति की गाड़ियां हर बार अच्छे और बेहतरीन लुक और मॉडल के साथ लॉन्च करती है अपनी हर एक न्यू गाड़ी.

Maruti Suzuki Baleno 2023 : मारुति की गाड़ियां हर बार अच्छे और बेहतरीन लुक और मॉडल के साथ लॉन्च करती है अपनी हर एक न्यू गाड़ी. मारुति ने ऑटो सेक्टर में अपनी धाक ऐसे जमा रखी है कि लोग उसकी गाड़ियों को हर बार लेना चाहते है.

एक बार फिर सभी को पीछे करते हुए मारुति ने लॉन्च की है अपनी एक नई गाड़ी जो की अपडेट होकर इस साल पेश हुई है. मारुति की इस गाड़ी का नाम है न्यू 2023 Maruti Suzuki Baleno. इस गाड़ी का लुक एक्सटीरियर और इंटीरियर एकदम फाड़ू और किलर लुक में है. इसके सभी पहलुओं पर आइए इस खबर में नीचे बात करते है.

Maruti Suzuki Baleno 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पूरे विस्तार से

इस कार के फीचर्स की अगर बात करें तो Maruti Suzuki Baleno न्यू कार में आपको डिजिटल फीचर्स मिलने वाले है. इसके आपको 9-इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल, 360 डिग्री कैमरा आदि जैसे तमाम फीचर्स मिलेंगे.

सेफ्टी के लिए इसके अंदर आपको 6 एयरबैग, और क्रूज कंट्रोल स्टैण्डर्ड जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए है.

Maruti Suzuki Baleno 2023 का दमदार माइलेज

अगर इस कार के माइलेज की बात करें तो इस Maruti Suzuki Baleno कार में आपको 22.35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है.

Maruti Suzuki Baleno 2023 का इंजन

अगर इस कार के इंजन की बात करें तो न्यू Maruti Suzuki Baleno में आपको 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है. जो कि 88bhp और 113Nm टॉर्क जेनरेट होगा.

Maruti Suzuki Baleno 2023 की कीमत

इस कार की कीमत की अगर बात करें तो न्यू Maruti Suzuki Baleno की कीमत आपको बाजार में 6.61 लाख रुपये से 9.81 लाख रुपये की पढ़ने वाली है. जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles