Home ऑटो कुल 6,950 की EMI पर घर लाएं Maruti Alto K10, जानें फाइनेंस...

कुल 6,950 की EMI पर घर लाएं Maruti Alto K10, जानें फाइनेंस डिटेल्स

Maruti Alto K10: अब बहुत ही सस्ती ईएमआई पर खरीदें मारुति की मारुति अल्टो K10 गाड़ी, जानिए पूरा फाइनेंस ऑफर.

Maruti Alto K10: भारत के ऑटो बाजार में मारुति की गाड़ियां सबसे लोकप्रिय गाड़ियों में शुमार है. मारुति की गाड़ी का हर एक मॉडल बेस्ट सेलिंग वाली लिस्ट में शामिल है. इसी बीच अगर मारुति की मारुति अल्टो K10 की बात करें तो, ये एक ऐसी गाड़ी है जो सभी को लुभाने का काम करती है.

इसमें मिलने वाला डिजाइन और लुक की बात करें तो डिजाइन इसका बेहतरीन और इंटीरियर फंक्शन और एक्सटीरियर स्पेसिफिकेशन काफी शानदार दिए जाते हैं. इसके अलावा इस गाड़ी में दिया जा रहा है इंजन भी बेस्ट परफॉर्मेंस देता है और तगड़ा फर्राटेदार दिया जाता है. तो दोस्तों अगर आप भी मारुति अल्टो K10 को खरीदना चाहते हैं तो आप न केवल पूरे पैसे देकर खरीद सकते हैं बल्कि आसान किस्तों में भी इसको अपना बना सकते हैं.

Maruti Alto K10 Price

सबसे पहले आपको मारुति अल्टो K10 की इंडियन ऑटो सेक्टर में कीमत क्या है उसकी जानकारी दे देते हैं. मारुति की मारुति अल्टो K10 की ऑटो बाजार के अंदर कीमत शुरू है 3,99,000 से लेकर ₹ 4,04,000 तक. ऑन रोड होने पर इसकी कीमत और अधिक हो जाती है. वहीं माइलेज के मामले में यह आपको 22 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन पेट्रोल पर माइलेज देती है. वहीं इसके cng वेरिएंट में अपको 31 किलोमीटर तक का माइलेज मिलता है.

अगर आप मारुति की मारुति अल्टो K10 को फाइनेंस पर लेने चाहते हैं, तो यह सुविधा भी आपको दी जा रही है. फाइनेंस बैंक के जरिए आपके बैंक द्वारा लोन लेना होगा जिस पर कुछ प्रतिशत ब्याज दर देना होगा.इसके बाद आपको कुछ अमाउंट डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके बाद आपको हर महीने 6950 की ईएमआई किस्त तौर पर भरनी होगी. यह लिस्ट अपको हर महीने ईएमआई की देनी है. तो अगर आप चाहे तो बहुत ही आराम से इसको आसान और सस्ते से ईएमआई प्लान के जरिए घर ला सकते है.

 

Royal Enfield Classic 350 Bobber जल्द लोगों की धड़कनों को बढ़ाने होगी लॉन्च, मिलेगा फर्राटेदार इंजन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version