देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, कीमत 3.99 लाख और 33kmpl की माइलेज

Maruti Alto K10 में 1.0L K10C पेट्रोल इंजन मिलता है। यह कार 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर ऑफर की जा रही है।

Maruti Alto K10: इंडिया में वो गाड़ियां सबसे ज्यादा बिकती हैं, जिनकी कीमत कम है और जो हाई माइलेज जनरेट करती हैं। ऐसी ही एक कार है Maruti Alto K10. आंकड़ों पर गौर करतें तो ये कार बीते अगस्त में कुल 8546 यूनिट्स बिकी है। इतना ही नहीं कार में सीएनजी इंजन भी अवेलेबल है।

Maruti Alto K10 में हाई पावर इंजन 

Maruti Alto K10 में 1.0L K10C पेट्रोल इंजन मिलता है। यह कार 3.99 लाख रुपये एक्स शोरूम कीमत पर ऑफर की जा रही है। यह धाकड़ कार है, जिसमें 49hp की पावर और 89Nm का टॉर्क जनरेट होता है। कंपनी का दावा है कि ये कार पेट्रोल ऑटोमैटिक पर 24.90 kmpl की माइलेज और सीएनजी पर 33.85 km/kg की माइलेज देती है।

Maruti Alto K10 में सीएनजी इंजन का ऑप्शन 

इस कार में 5 स्पीड मैन्युअल और AGS गियरबॉक्स दिया गया है। ये जबरदस्त कार 27 लीटर के फ्यूल टैंक और 55 लीटर का CNG टैंक के साथ मिलती है। कार में 13 इंच के टायर्स लगे हैं। यह कार डिजिटी ड्राइवर डिस्प्ले के साथ आती है। कार में ऑटो एसी और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज मिलती है। कार में फैमिली की सेफ्टी के लिए आगे और पीछे ड्यूल एयरबैग दिए गए हैं।

Maruti Alto K10 में हाई क्लास फीचर्स 

मारुति की ये कार सीट बेल्ट रिमांइडर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और EBD के साथ आती है। कार में हाई स्पीड अलर्ट और एलईडी लाइट मिलती हैं। यह कार डुअल कलर ऑप्शन में आती है। ये पांच सीटर कार है, जिसमें रियर में बड़ा लेग स्पेस मिलता है। कार के टॉप मॉडल पर कुछ डीलरशिप पर टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और अलॉय व्हील भी मिलते हैं।

ये भी पढ़ें: Hyundai Grand i10 Nios VS Maruti Swift: किसे लेने में आपके बचेंगे पैसे, किसमें हैं न्यू जनरेशन फीचर्स? जानें कंपैरिजन

ये भी पढ़ें: 5 डोर के बाद अब इलेक्ट्रिक में आएगी Thar, माइलेज और कीमत सुनकर आप हो जाएंगे खुश

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles