Home ऑटो Maruti Alto K10 अब आधे से कम दाम में खरीदें, जानें ऑफर...

Maruti Alto K10 अब आधे से कम दाम में खरीदें, जानें ऑफर की जानकारी डिटेल से

Maruti Alto K10: मारुति की Maruti Alto K10 आधे से भी कम दाम में खरीदें, जानें ऑफर की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Maruti Alto K10: आजकल हर कोई यही चाहता है कि उसके पास अपनी खुद की गाड़ी हो. तो अगर आप भी कोई गाड़ी लेनें की सोच रहे है. तो अब आप बजट के साथ गाड़ी खरीदकर अपने घर ला सकते है.

बता दें लोग अब ज़्यादातर मारुति की गाड़ियां ज़्यादातर लेना पसंद कर रहे है. ऐसे में अगर आप Maruti Alto K10 लेने का विचार कर रहे है तो अब आप इसको 1.5 लाख तक की कीमत में अपना बना सकते है. दरअसल आपको बता दें मारुति की गाड़ियां जैसे जैसे न्यू शो रूम पर जमकर बिक्री कर रही है, ठीक वैसे ही इसके सेकंड हैंड मॉडल भी जमकर डिमांड में है. तो अब इस आर्टिकल में अपको हम बताने वाले है अच्छी कंडीशन वाली बजट के साथ यूज्ड मॉडल वाली मारुति की

Maruti Alto K10 की मार्केट में कीमत जानें

अगर आप इस गाड़ी को यानी मारुति ऑटो k10 को भारतीय बाजार में जाकर लेंगे, तो आपको इसकी कीमत 3.9 लाख से लेकर 5.96 लाख रुपए तक में मिलेगी.

लेकिन आप इसका यूज्ड मॉडल अच्छी में केवल सिर्फ 1.49 लाख में खरीद सकते है, वो भी बजट के साथ. अगर आपको यह गाड़ी लेनी है तो अपको इसके लिए ऑनलाइन वेबसाइट olx.in वेबसाइट पर जाकर विजिट करना है. यहां अपको मारुति अल्टो k10 2011 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट मिल जाएगा. जो अपको 1.49 लाख रुपए के साथ अच्छी कंडीशन में लिस्ट है.

इसके अलावा एक और मॉडल लिस्ट किया गया है. जो कि 2015 मॉडल है. यह मॉडल अपको इसी ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट मिलेगा बिक्री के किए 2 लाख तक की कीमत के साथ. कंडीशन अपको इसकी काफी अच्छी मिलेगी जो एकदम न्यू जैसी है. तो बिना देरी के ऑफर का लाभ उठाएं.

 

Tata Nano Car Twist XT इतने मायलेज के साथ इत्ती सी कीमत में खरीदें, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version