सेकंड हैंड Maruti Baleno मात्र इतने रुपए में यहां से खरीदें, ऑफर कुछ ही समय के लिए

Maruti Baleno : अब आप बहुत ही सस्ती कीमत में चमचमाती हुई सेकंड हैंड गाड़ी के मालिक बन सकते हैं.

Maruti Baleno: इंडियन ऑटो सेक्टर में मारुति की गाड़ियां ऐसे कमाल एक धमाल करती हैं जो टाटा महिंद्र की गाड़ियों को भी सेल्स के मामले में पीछे कर जाती हैं. अगर आप विचार कर रहे हैं मारुति की ही कोई गाड़ी लेने का, तो इन दोनों सेकंड हैंड गाड़ियों की डिमांड बाजार में काफी बढ़ रही है.

यह डिमांड पहली बात तो महंगाई को लेकर काफी बढ़ती हुई देखी जा रही है. एक ओर नई-नई गाड़ियां महंगे महंगे दाम में लॉन्च हो रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ बजट कम होने के कारण लोग सेकंड हैंड गाड़ी लेना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. तो अगर आप भी तलाश में है सेकंड हैंड मारुति की कोई अच्छी गाड़ी की, तो आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं Maruti Baleno के कुछ सेकंड हैंड अच्छी कंडीशन वाले मॉडल जो आपको बहुत ही सस्ते मिलने वाले हैं. तो आईए जानते हैं मारुति की मारुति बलेनो के कुछ मॉडल जो एकदम नई जैसी कंडीशन में आपको मिलेंगे वह भी कम बजट में.

यहां से खरीदें यूज्ड Maruti Baleno

अगर आप भी मारुति बलेनो (Maruti Baleno) का सेकंड हैंड मॉडल देख रहे है, तो इसका एक 2015 मॉडल को Cartrade वेबसाइट पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. कार एकदम फर्स्ट क्लास कंडीशन के साथ मौजूद है. यह कार आपको 40,000 किलोमीटर तक चली हुई दी जा रही है. इसकी कीमत आपको यहां मिलने वाली है 3,99,000 रुपये की कीमत पर.

इसके अलावा मारुति का मारुति बलेनो (Maruti Baleno) का एक और मॉडल लिस्ट किया गया है. यह मॉडल आपको 2016 मॉडल मिल रहा है, जो Cartrade ऑनलाइन वेबसाइट पर मिलेगा. यह कार आपको तकरीबन 1,34,000 किलोमीटर तक चली हुई मिल रही है. इसकी यहां पर कीमत लिस्ट की गई है 4,00,000 रुपये.

अगला मॉडल लिस्ट है यहां 2016 का मारुति बलेनो (Maruti Baleno). जो की इसी ऑनलाइन वेबसाइट पर लिस्ट है. यह कार आपको 72,500 किलोमीटर तक चली हुई मिलेगी. इसकी कीमत ऑनर ने रखी है 4,10,000 रूपये.

युवाओं के दिलों को धड़काने आई नई Yamaha MT Bike, धाकड़ इंजन दनादन फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles