Home ऑटो Maruti Brezza अब सबसे सस्ते EMI प्लान पर खरीदें, जानें फाइनेंस की...

Maruti Brezza अब सबसे सस्ते EMI प्लान पर खरीदें, जानें फाइनेंस की पूरी डिटेल्स

Maruti Brezza : अब सबसे ज्यादा सस्ते फाइनेंस प्लान के तहत नई Maruti Brezza लाएं घर.

Maruti Brezza : आजकल लोग अगर कोई नई गाड़ी लेने में सोचते है तो यही सोच रखते है कि सबसे अच्छी सेल हो रही वाली ही गाड़ी खरीदें. ऐसे में अगर इंडियन ऑटो सेक्टर के अंदर गाड़ियों की बात करें तो इस समय सबसे अधिक नई एसयूवी गाड़ियां की लोग लेना पसंद कर रहे है. सेल्स के मामले में मारुति की Maruti Brezza अच्छी सेल करते हुए दिख रही है.

तो अगर आप भी Maruti की मारुति ब्रेजा लेने वाले है तो अब मारुति की ओर से इस गाड़ी की खरीदारी आप बहुत ही सस्ते और किफायती फाइनेंस प्लान के जरिए कर सकते है. मारुति की यह गाड़ी न केवल अच्छे लुक और डिज़ाइन के लिए पॉपुलर है. बल्कि इसके फीचर्स और इसके माइलेज के लिए भी यह गाड़ी ग्राहक में मन में जगह बना रही है. तो अगर लेने की सोच रहे है आप इसको फाइनेंस पर तो जान लीजिए इसकी पूरी डिटेल.

Maruti Brezza Price

मारुति की Brezza की कीमत की बात करें तो यह कॉम्पैक्ट एसयूवी गाड़ी आपको इंडियन ऑटो सेक्टर में मिलेगी 8.29 लाख रुपए की कीमत से शुरू. वहीं यह मॉडल टॉप वैरिएंट पर जाकर चला जाता है 14.14 लाख रुपए की कीमत पर. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत बताई जा रही है. वहीं इसका फाइनेंस प्लान भी आपको पूरे विस्तार से बता देते है.

Maruti Brezza Finance Plan

अगर आप मारुति की मारुती ब्रेजा को फाइनेंस प्लान ऑफर के साथ लेने वाले है तो मारुती ब्रेजाLXi पेट्रोल मैनुअल वाले मॉडल की कीमत आपको 8.29 लाख पढ़ने वाली है. इसपर आपको फाइनेंस के तहत लोन ली जा रही रकम पर बैंक को 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज देना होगा. वहीं इसको लेने के लिए आपको 1 लाख रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी. इसके बाद आपको पूरे पांच साल तक हर महीने 17,621 रुपये की ईएमआई देनी होगी.

Maruti Brezza Engine

इसमें आपको इंजन कितना सीसी वाला मिलेगा वो भी बता देते है. मारुति ब्रेजा में आपको 1462cc का इंजन दिया जा रहा है, जो 6000 आरपीएम पर 101.65 बीएचपी की पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने वाला है. मायलेज के मामले में यह ब्रेजा आपको 17.3 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI द्वारा प्रमाणित माइलेज प्रदान करेगी.

https://vidhannews.in/auto/hyundai-creta-new-suv-hyundai-suv-auto-auto-news-27-09-2023-71306.html

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version