इस दिवाली घर ले आएं ये सस्ती 7 seater car, 27 kmpl की माइलेज और कीमत 6 लाख से भी कम

Maruti Suzuki Eeco में हैवी सस्पेंशन पावर मिलता है। कार के टॉप मॉडल में म्यूजिक सिस्टम और ट्यूबलेस टायर भी ऑफर किए जाते हैं।

Maruti Eeco 7 seater car: बाजार में हमेशा सस्ती सात सीटर गाड़ियों की डिमांड रही है। इसी कड़ी में मारुति सुजुकी की एक कार ऐसी है जो सबसे ज्यादा डिमांड में रहती है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Maruti Eeco की। खास बात ये है कि इस कार में सीएनजी इंजन भी अवेलेबल है।

Maruti Eeco के फीचर्स 

Maruti Suzuki Eeco के बाजार में कुल 13 वेरिएंट आते हैं। यह 5 और 7 सीट दोनों में आती है। लोग इसे मॉडिफाई करवाकर कमर्शियल यूज में भी लाते हैं। हर महीने इस कार के हजारों यूनिट्स सेल हो रही हैं। इस कार में दमदार 1.2L लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है जो 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क ऑफर करता है।

Maruti Eeco में हाई माइलेज 

Maruti Suzuki Eeco का पेट्रोल मोड पर 20 kmpl की माइलेज ऑफर करती है जबकि CNG मोड पर यह 27 km/kg की माइलेज देती है। कार की एक्स-शोरूम कीमत 5.32 लाख रुपये से लेकर 6.58 लाख रुपये तक जाती है । इस कार में बड़ी हेडलाइट मिलती है। ये आगे से दिखने में किसी बिग साइज एसयूवी की तरह दिखती है। कार में रियर सीट पर ज्यादा लेग स्पेस मिलता है। कार के हर महीने करीब 11000 यूनिट्स बिक रहे हैं।

Maruti Suzuki Eeco में हैवी सस्पेंशन पावर

Maruti Suzuki Eeco में हैवी सस्पेंशन पावर मिलता है। कार के टॉप मॉडल में म्यूजिक सिस्टम और ट्यूबलेस टायर भी ऑफर किए जाते हैं। इसमें एसी और रियर सीट पर चाइल्ड एंकरेज मिलती है। कार में चार कलर ऑप्शन आते हैं। कार के फ्रंट में डिजाइनर ग्रिल और बड़ी टेललाइट मिलती है।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles