Home ऑटो Maruti Eeco के न्यू वेरिएंट ने मचाई खलबली, शानदार लुक और ज्यादा...

Maruti Eeco के न्यू वेरिएंट ने मचाई खलबली, शानदार लुक और ज्यादा स्पेस के साथ पेश

Maruti Eeco: मारुति द्वारा पेश की गई है नए वेरिएंट वाली मारुति ईको जिसमें मिलेगा आपको ज्यादा स्पेस और स्मार्ट और न्यू फीचर.

Maruti Eeco: भारत के ऑटो बाजार में सबसे शानदार गाड़ियां अगर किसी कार निर्माता कंपनी की मौजूद है, तो वह कोई और नहीं बल्कि मारुति की ही है. मारुति की गाड़ियां भारत के ऑटो बाजार में इन दोनों ऐसे तहलका मचा रही है कि लोग सबसे पहले किसी और कार निर्माता कंपनी की गाड़ियां नहीं, बल्कि मारुति की ही लेना पसंद करते हैं. इसी बीच अपनी बढ़ती पापुलैरिटी को देखते हुए और लोगों के दिलों में अपनी बात को कायम रखने के लिए, मारुति द्वारा पेश की जा चुकी है नई मारुति ईको Maruti Eeco

शानदार लुक और ज्यादा स्पेस के साथ अब यह गाड़ी आपको मिलने वाली है. वहीं इसमें मौजूद सभी फीचर और फंक्शन एक से बढ़कर एक है. सभी फीचर्स इसमें आपकी लेटेस्ट और स्मार्ट मिलने वाले है. इसके अलावा इसमें अपको दमदार इंजन भी दिया जा रहा है. साथ ही यह गाड़ी आपको पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में मिलने वाली है. आइए जानते है इस Maruti Eeco की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Maruti Eeco All Varients Details

बता दें, मारुति द्वारा लॉन्च की गई ईको में आपको 13 अलग अलग वेरिएंट मिलने वाले है. जो की कार्गो, एम्बुलेंस और टूर आदि जैसे ऑप्शन के साथ दिए जा रहे है. यह गाड़ी मारुति सुजुकी द्वारा 7 सीटर के रूप में दी है.

Maruti Suzuki Eeco All Features & Specifications

फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर आपको ख़ास फीचर्स मिलेंगे, जो सब डिजिटल और स्मार्ट होने वाले है. इसके अंदर आपको एक केबिन एयर फिल्टर,ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, डोम लैंप, एक नया बैटरी-सेविंग फ़ंक्शन, एयरबैग, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, इमरजेंसी ब्रेक, एक इंजन इम्मोबिलाइज़र, ईबीडी के साथ एबीएस, चाइल्ड लॉक, पार्किंग सेंसर, स्लाइडिंग दरवाजे, डिजिटल क्लस्टर , डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, डिजिटल स्पीड मीटर, एक नया स्टीयरिंग व्हील, आदि जैसे सभी फीचर्स इसके इंटीरियर के अंदर आपको मिलने वाले है.

Maruti Suzuki Eeco Engine

इंजन की अगर जानकारी दे तो ईको में आपको दमदार और पावरफुल इंजन मिलने वाला है. इसमें अपको 1.2-लीटर के-सीरीज़ डुअल-जेट वीवीटी पेट्रोल इंजन मौजूद मिलेगा. यह इंजन 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सफल रहने वाला है.

Maruti Eeco Price

कीमत की जानकारी भी आपको बता देते है. इस Maruti Suzuki Eeco को 5.25 लाख (एक्स-शोरूम) की कीमत के साथ पेश किया है. माइलेज के मामले में इसका माइलेज 27 किलोमीटर प्रति लीटर का रहने वाला है. इसके अंदर आपको कई सारे कलर ऑप्शन मिल जायेंगे.

दुनिया की सबसे Fastest Cars की जानें जानकारी, मिनटों में पकड़ती है फर्राटेदार स्पीड

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version