Maruti Eeco के धुंआधार लुक से सब आकर्षित, लग्जरी फीचर्स के साथ धांसू इंजन

Maruti Eeco: मारुति सुजुकी द्वारा पेश की गई है मारुति ईको, जो आपके न केवल पर्सनल यूज के लिए काम आने वाली है बल्कि आप कमर्शियली भी इसको इस्तेमाल कर सकते हैं, इसमें मौजूद सभी फीचर और लग्जरियस इंटीरियर सभी का दिल जीत रहे हैं.

Maruti Eeco: मारुति सुजुकी की गाड़ियां धूम मचाते हुए पूरी तरह से इंडियन ऑटो बाजार में तहलका मचाते हुए दिख रही है. ऐसे में चाहे कमर्शियल यूज के लिए हो या फिर पर्सनल यूज के लिए इस मारुति की वैन को काफी पसंद किया जा रहा है. तो अगर आप भी मारुति की Maruti Eeco लेने की सोच रहे है तो अभी लेकर आएं.

इस वैन में आपको सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक से अधिक एक आधुनिक मिलने वाले है. साथ ही इसका इंजन एकदम तगड़ा और धांसू दिया गया है. वहीं इसमें अपको और क्या कुछ खास मिलेगा और इसकी कीमत क्या रहने वाली है. आइए जानते है पूरी तरह से पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

Maruti Eeco Details

बता दें मारुति सुजुकी की मारुति ईको एक ऐसी गाड़ी है जो टॉप टेन लिस्ट में शामिल होती है. इसकी सेल्स टॉप 10की लिस्ट में शामिल है. वहीं आपको बता दें कंपनी द्वारा इस गाड़ी को 13 अलग अलग वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. अपको इसमें 5-सीटर गाड़ी और 7-सीटर गाड़ी मिलने वाली है. दोनों सेगमेंट में आपको कई वेरिएंट मिल जायेंगे, जिसकी कीमत अलग अलग रखी गई है. इस गाड़ी को आप एंबुलेंस , टूअर और अन्य किसी कमर्शियल यूज़ के लिए खरीद सकते है.

Maruti Eeco की कीमत

मारुति सुजुकी की लॉन्च हुई Maruti Eeco अगर आप इंडियन ऑटो बाजार से लेंगे तो आपको इसकी 5.25 लाख रुपये से शुरू मिलेगी, जो कि इसकी एक्स-शोरूम, दिल्ली कीमत है. वहीं अगर आप इसको फाइनेंस करवा कर लेने की सोच रहे है तो आप इसको फाइनेंस पर भी ले सकते है. इसके लिए आपको डाउन पेमेंट करनी है.

इंजन

इंजन की अगर बात करें तो इसमें आपको 1.2 लीटर का K-Series का डुअल-जेट वीवीटी पेट्रोल दिया जा रहा है, जो आपको 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करने वाला है.

लुक और डिज़ाइन में New Hunter 350 ने मचाया गर्दा, जानें फीचर्स और धांसू इंजन

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

- Advertisement -

Latest articles