Home ऑटो Maruti Suzuki Alto K10 अब शानदार और सुंदर लुक में पेश, जानें...

Maruti Suzuki Alto K10 अब शानदार और सुंदर लुक में पेश, जानें खासियत

Maruti Suzuki Alto K10: Maruti की Maruti Suzuki Alto K10 अब न्यू लुक और खास फीचर्स के साथ साथ तगड़े इंजन में खरीदें.

Maruti Suzuki Alto K10: मारुति की गाड़ियां हमेशा से ऑटो बाजार के अंदर राज करते हुए आई है. चाहे सेल्स के मामले में हो या फिर खूबसूरती के मामले में मारुति की गाड़ियां हमेशा लोगों के दिलों पर राज करती है. ऐसे में अगर मारुति की सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली मारुति सुजुकी अल्टो गाड़ी की बात करें तो यह एक ऐसी गाड़ी है जो आसानी से सबके पास होती है और सब इसको लेना पसंद भी करते है.

लगातार मारुति सुजुकी अल्टो की पापुलैरिटी और सेल्स लगातार अच्छे पायदान पर देखी जा रही है. इसी को देखते हुए अब मारुति सुजुकी द्वारा पेश किया गया है नया अवतार में मारुति सुजुकी अल्टो K10 मॉडल, जो बहुत ही सुन्दर लुक में खास फीचर्स के साथ पेश हुआ है .अगर आप न्यू Maruti Suzuki Alto K10 लेने वाले है तो जान लीजिए इसकी पूरी जानकारी.

Maruti Suzuki Alto K10 का इंजन जानें

इसमें आपको काफी तगड़ा और धांसू इंजन दिया जा रहा है. जो अच्छी और ज़्यादा से ज़्यादा काफी पावरफुल पॉवर जेनरेट करेगा. इस न्यू Maruti Suzuki Alto K10 के नए मॉडल में अपको तगड़ा वाला धांसू 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 66 bhp की अधिकतम पावर और 89 Nm का पीक टार्क जेनरेट करेगा. इसके अलावा इसके अंदर अपको CNG वाला मॉडल भी मिलेगा. जो आपको 56 बीएचपी की अधिकतम पावर और 82 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. वहीं इसका माइलेज भी एकदम धांसू और तगड़ा दिया जाएगा. इस न्यू Maruti Suzuki Alto K10 में आपको काफी जबरदस्त माइलेज मिलेगा जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर 24.64kmpl और CNG वेरिएंट पर 34.46 kg/km का माइलेज होगा.

जानें कीमत

Maruti Alto K10 की कीमत अपको इसके पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट की पढ़ने वाली है 4.80 लाख रुपये से शुरू वहीं इसके सीएनजी एमटी की रेंज अपको 5.70 लाख रुपये के साथ शुरू मिलेगी.

भारी छूट के साथ खरीदें Honda City जानिएं ऑफर की पूरी जानकारी

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version