Maruti Suzuki Ertiga बजा देगी अब सबका बैंड, दनादन फीचर्स के साथ कीमत कम

Maruti : भारतीय ऑटो सेक्टर में कार निर्माता मारुति कंपनी ऐसे लोगों के दिलों पर छाई हुई है कि लोग बस इसी गाड़ी के मॉडल को लेना पसंद करता है.

Maruti : भारतीय ऑटो सेक्टर में कार निर्माता मारुति कंपनी ऐसे लोगों के दिलों पर छाई हुई है कि लोग बस इसी गाड़ी के मॉडल को लेना पसंद करता है. अगर बात करें मारुति के मॉडल की सेल्स का तो सेल के मामले में यह कार निर्माता कंपनी हर एक गाड़ी की सेल को बीट करती है.

अपने सेल्स को और आगे तक ले जाने के लिए मारुति अपने ग्राहकों के लिए हर बार नए नए मॉडल लॉन्च करती है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर मारुति कार निर्माता कंपनी ने किया है. बता दे इस बार मारुति ने लॉन्च की है अपनी एक न्यू Maruti Suzuki Ertiga MPV 2023 जिसकी जानकारी आइए पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में बता देते है.

Maruti Suzuki Ertiga MPV 2023 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Maruti Suzuki Ertiga के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मारुती अर्टिगा में आपको सभी एक से बढ़कर एक आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे है. इसमें आपको गुड क्वालिटी वाले साउंड सिस्टम, 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, चाइल्ड लॉक, सीट बेल्ट अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर, ऑटो एसी, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, जियो-फेंसिंग, साथ ही रिमोट फंक्शन जैसे सभी बिंदास और डिजिटल फीचर्स दिए जा रहा है.

Maruti Suzuki Ertiga MPV 2023 का शक्तिशाली इंजन

Maruti Suzuki Ertiga के इंजन में आपको दिया जाता है 1462 cc की BS6 इंजन. यह इंजन आपको 101.65bhp की पावर देने में सक्षम रहने वाला है. इसमें आपको पेट्रोल और सीएनजी दोनों इंजन का ऑप्शन अवेलेबल मिलेगा.

Maruti Suzuki Ertiga MPV 2023 का रीयल टाइम माइलेज

Maruti Suzuki Ertiga के माइलेज की बात की जाए तो आपको पेट्रोल इंजन में इसके 20.51 किमी प्रति लीटर का माइलेज मिलेगा. इसके अलावा इसके CNG वर्जन में आपको 26.11 किमी प्रतिकिलो का माइलेज प्रदान होगा.

Maruti Suzuki Ertiga MPV 2023 की कीमत

बता दें, इस Maruti Ertiga ZXI Plus मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट की कीमत आपको भारत के ऑटो सेक्टर में 11.29 लाख रुपये से शुरू मिलेगी और इसके अलावा मारुती अर्टिगा ZXI CNG वेरिएंट की एक्स शोरूम प्राइस आपको पढ़ने वाली है करीब 11.54 लाख रुपए. वहीं इसके अलावा इसके अलग अलग वेरिएंट की अलग अलग कीमत तय की गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles