Mahindra Thar को टक्कर देने वाली इस कार की हो रही रिकॉर्ड बिक्री, शोरूम पर टूट कर पड़े लोग

Maruti Suzuki Jimny में 1.5 लीटर का K सीरीज का दमदार पेट्रोल इंजन लगा है जो हर मौसम में जबरदस्त परफॉरमेंस देता है।

Maruti Suzuki Jimny: महिंद्रा थार का नाम है, मार्केट में इसकी हाई डिमांड है। लेकिन मारुति सुजुकी एक सस्ती कार है, जिसने इसकी टेंशन बढ़ा दी है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Maruti Suzuki Jimny की। मारुति ने जब से अपनी इस कार पर डिस्काउंट ऑफर किया है, ये कार दबाकर बिक रही है। जानकारी के अनुसारबीते जुलाई में Jimny की 2,429 यूनिट्स की बिक्री हुई जबकि इसी इससे पहले जून में कंपनी ने jimny की सिर्फ 481 यूनिट्स ही बेची थी। यानी इस बार एक महीने में ही 1948 यूनिट्स ज्यादा बिकी हैं और कंपनी को 405% की ग्रोथ मिली। Jimny की एक्स शो-रूम कीमत 12.74 लाख रुपये से शुरू होती है।

Jimny में 1.5 लीटर का इंजन पावर

Maruti Suzuki Jimny में 1.5 लीटर का K सीरीज का दमदार पेट्रोल इंजन लगा है जो हर मौसम में जबरदस्त परफॉरमेंस देता है। यह इंजन 105PS की पावर देता है। एक लीटर में यह 16.94 km तक की माइलेज ऑफर करता है। Jimny की परफॉरमेंस सिटी और हाइवे पर जबरदस्त है। यह 4 व्हील ड्राइव के साथ है। यह कॉम्पैक्ट है लेकीन बॉडी सॉलिड है। इसमें स्पेस भी अच्छा मिल जाता है। ऑन के साथ यह ऑफ रोड के लिए भी परफेक्ट है।

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

Jimny पर ये मिल रहा डिस्काउंट

Jimny पर आप 3.30 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। Jimny के टॉप वेरिएंट Alpha पर 1.80 रुपये का डिस्काउंट है साथ ही मारुति सुजुकी स्मार्ट फाइनेंस (MSSF) चुनने वाले खरीदारों के लिए अतिरिक्त 1.5 लाख रुपये की छूट मिलती है। जिम्नी ज़ेटा को अब MSSF योजना के साथ 2.75 लाख रुपये तक का लाभ मिलता है। छूट से पहले Jimny की कीमत 12.74 लाख रुपये से 14.95 लाख रुपये तक है। इन ऑफर्स की ज्यादा जानकारी के लिए Nexa शो-रूम से संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles