9 मई को न्यू अवतार में करेगी Maruti Suzuki Swift 2024 एंट्री, जानिए क्या होगा खास

Maruti Suzuki Swift: मारुति अब पेश करने की पूरी तैयारी में है अपनी न्यू Maruti Suzuki Swift गाड़ी जो आपको लक्जरी फीचर के साथ देगी बिंदास लुक.

Maruti Suzuki Swift: देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी यानि Maruti Suzuki Swift 9 मई को अपनी नई कार का वेरिएंट लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है. लॉन्च करने से पहले इस गाड़ी के वेरिएंट और उनके फीचर्स की जानकारी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती जा रही है, जो ग्राहकों के दिलों को जीत रही है.

बता दें, यह गाड़ी 9 मई को लॉन्च की जाएगी. जिसकी चर्चा अभी से हो रही है. पूरे सोशल मीडिया पर इस गाड़ी की जानकारियां सार्वजनिक हो गई है और इस गाड़ी का टीजर काफी कमाल कर रहा है. लॉन्च होने से पहले ही यह कार सोशल मीडिया पर अपनी सुर्खिया बटोर रही है और अपनी बेहतरीन छवि बना रही है. जिस कारण लोग इसको खरीदने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. Swift 2024 के वेरिएंट्स को इतना शानदार लुक दिया गया है के लोग इसे देखकर अपना बनाने की होड़ में लगे हुए हैं, सभी इसके इंटीरियर को देख दीवाने हो रहे है.

कंपनी द्वारा बताया जा रहा है कि इसमें बेहद ही पावरफुल इंजन लगाया गया है जो की Swift के अन्य वेरिएंट से काफी अलग होने वाला है. अगर आप भी इसको लेंगे तो आपके लिए यह जानना बेहद जरूरी है कि आखिर ऐसे कौन से फीचर्स नई Swift 2024 में शामिल किए जाने वाले हैं जो धूम मचा देंगे.

जानिए न्यू फीचर

इसमें आपको सभी डिजिटल फीचर और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. बता दें इसमें आपको LED DRL की जगह सिल्‍वर रंग की क्रोम स्ट्रिप मिलेगा, इसके साथ ही इन वेरिएंट्स में फॉग लैंप, डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल डिस्प्ले, डिजिटल कंसोल, सीट बेल्ट अलर्ट, एयरबैग आदि जैसे सभी फीचर दिए है.

जानें इंजन की जानकारी

नई Swift 2024 में कंपनी द्वारा दिया जा रहा है 1.2 लीटर का जेड सीरीज माइल्‍ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन, जो पुरानी स्विफ्ट के चार सिलेंडर इंजन की जगह नई स्विफ्ट को तीन सिलेंडर इंजन के साथ लाया गया है. इसमें आपको नए जेड सीरीज वाला 1197 सीसी के माइल्‍ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 81.6 पीएस की पावर और 112 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क देगा.

Skoda Rapid का सेकंड हैंड मॉडल एकदम झक्कास कंडीशन में केवल 2.30 लाख में

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइककरें GoogleNews  Twitter  , Kooapp  और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles