रापचिक लुक और धुंआधार फीचर्स के साथ Maruti Suzuki Tour H1 लॉन्च, जानें कीमत

Maruti : लक्जरी गाड़ी और बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ी आप लेने वाले है तो मारुति के सेगमेंट में बहुत ही बेहतरीन और सुंदर गाड़ियां मौजूद है.

Maruti : लक्जरी गाड़ी और बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ी आप लेने वाले है तो मारुति के सेगमेंट में बहुत ही बेहतरीन और सुंदर गाड़ियां मौजूद है. ऐसे में एक और गाड़ी ऑटो सेक्टर में आ चुकी है जो सबके दिलों पर जादू कर देने वाले है. इसका लुक देख सभी लोग दीवाने से होने वाले है.

जी हां दोस्तों अब मारुति ने लॉन्च की है Maruti Suzuki Tour H1 New Variant जिसका लुक काफी किलर और क्रेजी कर देने वाला दिया गया है. इंजन भी इसका एकदम तगड़ा दिया गया है जो बाकी गाड़ियों को टक्कर देने में सक्षम है.

Maruti Suzuki Tour H1 New Variant Full Information

फीचर्स की जानकारी दे तो बहुत ही बेहतरीन बेहतरीन शानदार फीचर्स इसमें अवेलेबल है. इसमें सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है. इसमें कैमरा व्यू, रिवर्स पार्किंग सेंसर, लो फ्यूल इंडिकेटर, सीट बेल्ट अलर्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है.

Maruti Suzuki Tour H1 New Variant Powerful Engine

इस Maruti Tour H1 में आपको दिया जाता है बहुत ही तगड़ा इंजन. बता दें इसके पेट्रोल इंजन में 1.0L, K-Series, Dualjet, Dual VVT नैचुरली एस्पिरेटेड मोटर का इस्तेमाल किया है, जो 5500rpm पर 65bhp और 3500rpm पर 89Nm पर है. वहीं इसमें आपको सीएनजी किट भी दी जा रही है.

Maruti Suzuki Tour H1 New Variant Maylage

माइलेज के मामले में इस गाड़ी के पेट्रोल इंजन में आपको मिलेगा 24.60 किमी/लीटर का माइलेज वहीं इसके सीएनजी वर्जन में आपको 34.46km/kg की फ्यूल इकॉनमी मिलने वाली है.

Maruti Suzuki Tour H1 New Variant Price Range

इस कार की कीमत शुरू है करीब 4.80 लाख रुपये से वहीं टॉप वेरिएंट की कीमत 5 लाख से ऊपर चली जाती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles