चमचमाती Maruti Suzuki WagonR अब 2 लाख रुपए से भी कम में खरीदें, जानें डील की डिटेल्स

Maruti Suzuki WagnoR : अगर आप भी लेने की रख रहे है मन में तमन्ना एक गाड़ी लेने की तो अब आप इस तमन्ना को पूरा कर सकते है.

Maruti Suzuki WagnoR : अगर आप भी लेने की रख रहे है मन में तमन्ना एक गाड़ी लेने की तो अब आप इस तमन्ना को पूरा कर सकते है. दोस्तों जहां एक ओर महंगाई बढ़ रही है तो वहीं दूसरी ओर इस महंगाई के दौर में नई नई महंगी महंगी गाड़ियां भी लॉन्च हो रही है. ऐसे में सबके पास इतना बजट नहीं की इंसान नई गाड़ी के सके. लेकिन अब अगर आप गाड़ी लेने की सोच रहे है तो अब आपको बजट की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं पढ़ने वाली है.

दोस्तों जैसे जैसे रोज नई नई गाड़ियां ऑटो सेक्टर में लॉन्च ही रही है. तो वहीं मार्केट में सेकंड हैंड गाड़ियों की बिक्री भी खूब जमकर होती दिख रही है. कई डील्स तो इतनी किफायती है कि आप ऑफर का लाभ उठाकर एक अच्छी कंडीशन वाली गाड़ी के मालिक बन सकते है. तो अगर आप भी विचार कर रहे है गाड़ी लेना का तो आज इस खबर में हम आपको बताने वाले है सेकंड हैंड मॉडल मारुति की Maruti Suzuki WagnoR की सस्ती डील.

Maruti Suzuki WagnoR की कीमत

सबसे पहले आपको Maruti Suzuki WagnoR की कीमत की जानकारी आपको बता देते है. अगर आप नई Maruti Suzuki WagnoR लेने जाएंगे तो शो रूम पर इसकी कीमत आपको लगभग 6 से 8 लाख रुपये तक देनी होगी. लेकिन इतना बजट आपके पास नही हैं. तो आप इसके पुराने मॉडल को बहुत ही सस्ती डील में घर ला सकते है. आईए बताते है इस यूज्ड गाड़ी की सस्ती डील.

यूज्ड Maruti Suzuki WagnoR डील्स

अपको बता दें Maruti Suzuki WagonR LXi Minor के 2010 मॉडल को लिस्ट किया गया है बिक्री के लिए. यह मॉडल आप ऑनलाइन वेबसाइट Carwale वेबसाइट पर जाकर देख सकते है. यहां इसकी कीमत केवल 1.55 लाख रुपये लिस्ट की गई है.

वहीं एक और मॉडल Maruti Suzuki WagonR 1.0 VXi का लिस्ट किया है, जो कि 2013 मॉडल है. यह मॉडल भी Carwale ऑनलाइन वेबसाइट पर विजिट कर आप नजर साल सकते है. यह गाड़ी अब तक 58,000 किलोमीटर तक का सफर तय कर चुकी है. गाड़ी का रजिस्ट्रेशन आपको दिल्ली का मिलेगा. इसकी कीमत यहां मात्र 2.35 लाख रुपये रखी गई है.

तुरंत कुल 16,000 रूपये की कीमत में घर ले आएं चमकती हुई Hero Hf Deluxe, ऑफर सीमित समय तक उबलब्ध

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles