Home ऑटो MARUTI SWIFT के नए मॉडल में मिलेगा शानदार माइलेज, साथ ही भौकाल...

MARUTI SWIFT के नए मॉडल में मिलेगा शानदार माइलेज, साथ ही भौकाल इंजन

Maruti Swift: साल 2024 में नए अंदाज और बेहतरीन दमदार इंजन के साथ प्रेजेंट होने वाली है नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट.

Maruti Swift: भारत के ऑटो कंपनियों में कई ऐसी कारें शामिल है जो लोगों के दिलों पर छाई हुई है. कोई कार अपने बेहतरीन लुक्स के लिए ग्राहकों के दिल पर राज करती है. तो कोई कार अपने बेस्ट इंजन परफॉर्मेंस के लिए. लेकिन यह दोनों खूबियां बेहतरीन लुक और और बेस्ट इंजन परफॉर्मेंस अगर किसी कार में है, तो वो कोई और नहीं बल्कि मारुति की Maruti Swift है. मारुति की मारुति सुजुकी स्विफ्ट आज के समय में एक ऐसी लोकप्रिय गाड़ी है जो हर किसी को पसंद है.

यह गाड़ी इतनी पॉपुलर है कि गांव की टूटी फूटी सड़कों से लेकर शहर के हाइवे तक पर आपको आराम से मिल जाएगी. इसकी बिक्री भी इंडियन ऑटो बाजार के अंदर मारुति के शोरूम पर जमकर होती है. लगातार हर साल हर महीने इसकी बिक्री में उछाल देखने को मिलता है. इसी सबको देखते हुए अब मारुति सुजुकी अपनी मारुति स्विफ्ट को अपडेट कर नए मॉडल में पेश करने जा रही है.

न्यू वेरिएंट में लॉन्च होगी Maruti Suzuki Swift

दोस्तों अब बहुत ही जल्द नया वेरिएंट मारुति सुजुकी स्विफ्ट का दस्तक देने वाला है. ये न्यू मॉडल आपको बहुत ही अलग अंदाज में बेहतरीन लुक और डिज़ाइन के साथ लॉन्च मिलेगा. फिलहाल अभी 2024 न्यू मारुति सुजुकी के स्विफ्ट के मॉडल को कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी घोषणा नहीं की गई है. लेकिन रिपोर्ट निकलकर सामने आई है कि इसी साल इसको लॉन्च करने की तैयारी है.

Maruti Swift न्यू में होंगे कई बड़े बदलाव

आने वाली नई मारुति सुजुकी स्विफ्ट के इंटीरियर और एक्सटीरियर में आपको कई सारे बदलाव देखने को मिलेंगे. पहले के मुकाबले आने वाली नई स्विफ्ट बेहतरीन और भौकाल मचा देने वाली होगी. इसके अलावा इसमें अपको अब एक हाइब्रिड और एक ऑल-व्हील ड्राइव पावरट्रेन वाला इंजन दिया जाने वाला है. जो लगभग 80BHP की पावर और 108 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है ऐसी संभावना जताई गई है. इसके अलावा माइलेज के मामले में भी नया इंजन कम से कम 24 किमी, प्रति लीटर का माइलेज देगा.

Hero Splendor 30 हज़ार में OLX से करें ऑर्डर, जानिए पूरी डिटेल

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version