Maruti Tour h1 ने मचाया भौकाल, धुआंधार इंजन और झन्नाटेदार फीचर्स के साथ उपलब्ध

Maruti : हर एक गाड़ी को कड़ी टक्कर देने के लिए मारुति सुजुकी आज से नहीं बल्कि कई सालों से लोगों के दिलों पर छाई हुई है.

Maruti : हर एक गाड़ी को कड़ी टक्कर देने के लिए मारुति सुजुकी आज से नहीं बल्कि कई सालों से लोगों के दिलों पर छाई हुई है. आज के टाइम में सभी कार निर्माता कंपनियां अपनी नई नई मॉडल वाली कार लॉन्च कर सभी को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में अब मारुति ने भी अपने ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए लॉन्च कर दी है ऐसी तगड़ी इंजन वाली गाड़ी जो सबका धुंआ उड़ा रही है.

इस गाड़ी का नाम है Maruti H1 Tour इसमें आपको मिल रहे है एडवांस और डिजिटल फीचर्स. साथ ही साथ इसका इंजन एकदम तगड़ा और बिंदास है. वहीं इसमें मौजूद फीचर्स भी एकदम फाड़ू है. बता दें इसकी पूरी जानकारी जानने के लिए आइए पढ़ें इस खबर को अंत तक.

Maruti H1 Tour का धांसू इंजन

इस कार में कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है तगड़ा वाला 1.0लीटर का ड्यूल वीवीटी पेट्रोल इंजन. वहीं बता दें इसके पेट्रोल मोड में आपको 66bhp की पावर और 89nm का पावरफुल टॉर्क जनरेट होगा. वहीं अगर बात करें Cng मोड की तो सीएनजी वाले इंजन में आपको 56bhp की पावर और 82nm का पावरफुल टॉर्क जनरेट मिलेगा.

Maruti H1 Tour का माइलेज

बात करें इस कार के माइलेज की तो पेट्रोल मोड में ये कार आपको देने वाली है तकरीबन 22kmpl का माइलेज, वहीं सीएनजी वाले मोड पर इस कर से प्रदान होगा आपको 34kmpl का माइलेज.

Maruti H1 Tour की कीमत

कीमत के मामले में इस कार की शुरवाती कीमत आपको पढ़ने वाली है शुरू 4.80 लाख रूपये से हो की एक्स शोरूम कीमत है. वहीं इसके अलावा इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 5.70 लाख रूपये है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles