Home ऑटो Maruti WagonR सिर्फ 1 लाख में खरीदें, Olx पर ईयर एंड ऑफर...

Maruti WagonR सिर्फ 1 लाख में खरीदें, Olx पर ईयर एंड ऑफर चालू

Maruti WagonR: ओएलएक्स ऑनलाइन वेबसाइट पर ईयर एंड के चलते ऑफर के साथ खरीदें बजट में Maruti WagonR गाड़ी.

Maruti WagonR: मारुति की गाड़ियां भारत के ऑटो बाजार में गांव के लोगों से लेकर शहर के लोगों तक को पसंद है. मारुति का हर एक मॉडल अपने बेहतरीन फीचर और बेहतरीन लुक के लिए बिक्री के मामले में अच्छी सेल करता है. वहीं अगर मारुति के मारुति वैगन आर (Maruti WagonR) मॉडल की बात करें तो इसकी सेल भी काफी जमकर होती है.

तो अगर आप मारुति वैगन आर लेना चाहते हैं, तो ओएलएक्स पर चल रहा है ईयर एंड ऑफर. इस ईयर एंड ऑफर के जरिए आप सेकंड हैंड मॉडल केवल एक लाख रुपए में खरीदकर घर ला सकते हैं. तो आइए जानते है कौनसा मॉडल आपको सस्ते में मिलेगा. साथ ही इस गाड़ी की अन्य जानकारी भी जानिए.

Maruti WagonR Price

सबसे पहले कीमत की जानकारी दे देते है. मारुति की Maruti WagonR की कीमत की अगर बात करें तो कंपनी द्वारा इसके हैचबैक मॉडल को 5.54 लाख रुपये की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. वहीं इसके टॉप वाले मॉडल को आप 7.42 लाख रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते है. लेकिन अगर इतना बजट नहीं है या फिर आप किसी भी कारण यूज्ड मॉडल Maruti WagonR का आप लेने वाले है, तो आइए जानते है मारुति के यूज मॉडल कहां आपको सस्ते में मिलेंगे.

Maruti WagonR Used Model Price

पहला ऑफर आपको Olx वेबसाइट पर मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) का दिया जा रहा है. यहां आपको लिस्ट मिलेगा 2011 मॉडल इस गाड़ी का. यह मॉडल आपको दिल्ली में मिलने वाला है, जिसकी कंडीशन काफी अच्छी और बेहतरीन है. अपको इसको लेने के लिए 1.10 लाख रुपये की कीमत देनी होगी.

इसके अलावा दूसरा मॉडल आपको मारुति वैगनआर (Maruti WagonR) का मिल रहा है ऑनलाइन वेबसाइट DROOM वेबसाइट पर. यहां आपको मिलेगा 2012 मॉडल लिस्ट बिक्री के लिए. यह मॉडल आपको दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड मिलने वाला है.इसकी कीमत यहां पर 1.80 लाख रुपये लिस्ट की गई है.

Tata Tiago धुआंधार और फर्राटेदार इंजन के साथ ऐसे आधी कीमत में खरीदे, जानें पूरी डिटेल

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version