Maruti की नई Ertiga उड़ा देगी सबकी धूल, 27kmpl माइलेज के साथ बिंदास फीचर्स

Maruti : मारुति से फिर से धुआं उड़ाते हुए और सबको फेल करते हुए लॉन्च करदी है एक ऐसी न्यू गाड़ी जिसको देख सबके पसीने निकालने वाले है

Maruti Suzuki Ertiga : मारुति से फिर से धुआं उड़ाते हुए और सबको फेल करते हुए लॉन्च करदी है एक ऐसी न्यू गाड़ी जिसको देख सबके पसीने निकालने वाले है. मारुति की हर एक गाड़ी का मॉडल हटके ही होता है इसीलिए मारुति की गाड़ियां आज भी ऑटो सेक्टर के फोर व्हीलर सेक्शन में बाकी सभी अन्य कार कंपनी जबरदस्त टक्कर देती है.

फिर एक बार तगड़ी टक्कर देने और सबके होश उड़ा देने मारुति ने लॉन्च की है नई गाड़ी. इस गाड़ी का नाम है 2023 Maruti Suzuki Ertiga MPV इसका इंटीरियर और एक्सटीरियर दोनों लुक एकदम बेहतरीन और शानदार है. आईए जानें पूरी जानकारी इस गाड़ी की.

Maruti Suzuki Ertiga MPV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स की बात करें तो 2023 Suzuki Ertiga में आपको दिया जा रहा है ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, साउंड सिस्टम , यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, वाइस कमांड फैसिलिटी सिस्टम, ट्रैकिंग, टो अवे अलर्ट और ट्रैकिंग, जियो-फेंसिंग, ओवर स्पीडिंग अलर्ट, रिमोट फंक्शन आदि जैसे फीचर्स मौजूद मिलेंगे.

Maruti Suzuki Ertiga MPV का इंजन

आपको बता दें इस गाड़ी के अंदर आपको मौजूद मिलेगा 1462 cc का BS6 पेट्रोल इंजन, जो कि 101.65bhp की पावर देने में सक्षम रहने वाला है. साथ ही साथ इसमें आपको दूसरा इंजन सीएनजी ऑप्शन के साथ मिलेगा.

Maruti Suzuki Ertiga MPV का माइलेज

बता दें माइलेज के मामले में एक रिपोर्ट के अनुसार इस नए वेरिएंट वाली मारुति की गाड़ी में लगभग 45 लीटर की फ्यूल टैंक दी रही है,जो कि लगभग 27 kmpl तक की माइलेज देने में सक्षम रहने वाली है.

Maruti Suzuki Ertiga MPV की कीमत

कीमत की बात की जाए तो बता दें, इस नई Maruti Suzuki Ertiga कि शुरुआती कीमत आपको लगभग पढ़ने वाली है 8 लाख रूपये से शुरू जो की इसकी एक्स शोरूम प्राइस है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles