सबकी बोलती बंद करने आई Maruti की न्यू Invicto, लुक देख सबको लगा बड़ा झटका

Maruti Suzuki : आज से नहीं बल्कि सदियों से मारुति की गाड़ियां हर एक मिडल क्लास फैमिली से लेकर हाई क्लास फैमिली के दिलों पर राज करती आ रही है.

Maruti Suzuki : आज से नहीं बल्कि सदियों से मारुति की गाड़ियां हर एक मिडल क्लास फैमिली से लेकर हाई क्लास फैमिली के दिलों पर राज करती आ रही है. मारुति की गाड़ियां इस कदर लोगों के दिलों पर छाई रहती है कि इसका अंदाजा आप मारुति के हर एक मॉडल की सेल से लगा सकते है.

अपने ग्राहकों को फिर से खुश रखने और अपना जलवा ऑटो सेक्टर में कायम रखने के लिए एक और गाड़ी मारुति ने लॉन्च करदी है. यह गाड़ी है Maruti Suzuki Invicto MPV 2023 इसका लुक एकदम हटके और एकदम फिदा कर देने वाला दिया जा रहा है. बाकी के इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर की बात की जाए तो वो भी काफी सुंदर दिया गया है.

Maruti Suzuki Invicto MPV 2023 के फीचर्स

फीचर्स की अगर बात की जाए तो इस नई Maruti Suzuki Invicto MPV में आपको सभी अच्छे और बेहतरीन फीचर्स मौजूद मिलेंगे.इसमें आपको लेदर वाली कंफर्टेबल सीट, इंस्ट्रूमेंट पैनल, एम्बिएंट लाइटिंग, टच स्क्रीन सिस्टम, ऑडियो सिस्टम, पार्किंग सेंसर, 360 डिग्री कैमरा जैसे सभी फीचर्स दिए गए है.

Maruti Suzuki Invicto MPV 2023 का इंजन

इंजन की अगर बात करे तो इस नई Maruti Invicto एमपीवी में आपको 2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है.यह पेट्रोल इंजन हाइब्रिड इंजन से एमपीवी को 112 किलोवॉट की पावर देगा साथ ही 188 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करेगा. इसमें आपको अलग अलग मोड भी मौजूद मिलेंगे.

Maruti Suzuki Invicto MPV का माइलेज

Maruti Invicto में आपको माइलेज के मामले में आपको मिलेगा करीब 9.5 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की गति.

Maruti Suzuki Invicto MPV की कीमत

कीमत की बात करें तो Maruti Suzuki ने इस गाड़ी की कीमत लगभग रखी है 24.79 लाख रुपये की शुरूआती एक्स शोरुम कीमत पर. ऑन रोड के बाद इसकी कीमत 28 तक चली जाती है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles