Home ऑटो करोड़ों की कीमत में लॉन्च होने जा रही है Mercedes-Benz लग्जरी लुक...

करोड़ों की कीमत में लॉन्च होने जा रही है Mercedes-Benz लग्जरी लुक के साथ बेहतरीन फीचर्स

Mercedes-Benz: करोड़ों की कीमत में मिलती है यह Mercedes-Benz कार, लग्जरी लुक के साथ शानदार और बिंदास फीचर्स.

Mercedes-Benz: वैसे तो इंडियन ऑटो बाजार में ऐसी कई कार है जो कमाल और धमाल कर रही है. कई सारी गाड़ी आपको लग्जरी लुक के साथ साथ शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में अवेलेबल मिलेंगी. लेकिन इस बार आज इस आर्टिकल में हम आपको बताते है एक ऐसी गाड़ी के बारे में जिसकी कीमत लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है.

यह गाड़ी बड़े बड़े यूट्यूबर बिजनेस मैन और सेलिब्रिटीज लेना पसंद करते है. पहले अपको इस कार का नाम बता देते है. इस कार का नाम है Mercedes-Benz Car

यह कार दिखने में बहुत ही खूबसूरत है. इसका इंटीरियर और साथ ही साथ एक्सटीरियर काफी लग्जरी फीचर्स के साथ पेश किया गया है. वहीं इसमें आपको तमाम सेफ्टी फीचर्स भी दिए है जो आपकी पूरी सुरक्षा का ध्यान रखते है. इसके अलावा इसका इंजन एकदम तगड़ा और शक्तिशाली है जो फर्राटेदार स्पीड पकड़ लेता है. बाकी अन्य जानकारी इस Mercedes-Benz के बारे में जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

Mercedes-Benz Car All Details

सभी डिटेल्स की अगर जानकारी दें तो अपको बता दें इसके फ्रंट में आपको रीडिजाइंड हेडलाइट्स, फॉग लाइट, बॉडी-कलर व्हील आर्च जैसे सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे है. इसके अलावा और भी इसमें अपको आधुनिक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलेंगे जो अपको नॉर्मल कार में नहीं मिलते है.

Mercedes-Benz Engine

इंजन की अगर जानकारी दे तो अपको बता दें इसमें आपको 160bhp 1.3-लीटर पेट्रोल इंजन दिया जाता है और इसके अलावा एक 187bhp 2.0-लीटर डीजल इंजन भी आपको इसमें मिलेगा.

Mercedes-Benz Price

कीमत की अगर जानकारी दे तो अपको बता दें इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत करीब 1.35 करोड़ रुपये के आस पास रखी गई है. यह ऑन रोड होने के बाद पर भी अधिक हो जाती है. इसके अलावा इस पर फाइनेंस की सुविधा भी दी जाती है. जिसको डिटेल्स आपको शो रूम पर ही प्राप्त होंगी.

Hero Xtreme 125R करेगी कमाल, धमाल के फीचर्स संग झक्कास इंजन, जानिए कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version