Home ऑटो इस नई कार की ‘आहट’ से Maruti और Tata की उड़ी नींद,...

इस नई कार की ‘आहट’ से Maruti और Tata की उड़ी नींद, 12 कलर ऑप्शन और 16 इंच के अलॉय व्हील

MG Cloud EV में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और रियर सीट पर आरामदायक लेग स्पेस मिलेगा। कार में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और 2700 mm का व्हीलबेस दिया गया है।

MG Cloud EV
MG Cloud EV

MG Cloud EV: एमजी मोटर्स इंडिया में सबसे सस्ती ईवी कार बेचने वाली कंपनी में से एक है, कंपनी की गाड़ियां ड्राइविंग रेंज और कीमत में टाटा की कारों को चुनौती देती है। इसी कड़ी में कंपनी अपनी नई कार MG Cloud EV लेकर आने वाली है। इसमें 37.9kWh और 50.6kWh दो बैटरी पैक मिल सकते हैं। यह कंपनी की Comet से एक कदम आगे होगी। इसमें एडवांस लेवल सेफ्टी फीचर्स और फीचर्स मिलेंगे।

MG Cloud EV की लॉन्च डेट और कीमत

फिलहाल कंपनी ने अपनी इस नई कार की लॉन्च डेट की जानकारी शेयर नहीं की है। अनुमान है कि यह कार शुरुआती कीमत 20 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में ऑफर की जाएगी और यह इंडिया में दिसंबर 2024 तक पेश कर दी जाए। हाल ही में इसे भारत में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। कार में एलईडी हेडलाइट और टेललाइट दी गई हैं।

MG Cloud EV की स्पेसिफिकेशन

MG Cloud EV में टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और रियर सीट पर आरामदायक लेग स्पेस मिलेगा। कार में अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन और 2700 mm का व्हीलबेस दिया गया है। जिससे इसे कम जगह से मोड़ना आसान होगा। यह स्टाइलिश कार सिंगल चार्ज पर लगभग 460 km तक की ड्राइविंग रेंज देगी। कार में 16 इंच के अलॉय व्हील और इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

MG Cloud EV में तगड़े फीचर्स

कार में बोनट और बंपर पर लाइट दी गई हैं।

यह कार बॉडी कलर बंपर फ्रंट चार्जिंग पॉइंट के साथ मिल सकती है।

कार में अलॉय व्हील और हाई क्लास इंटीरियर लुक मिलेगा।

कार में एलईडी हेडलाइट और एडजस्टेबल ड्राइवर सीट

कार की लंबाई 4.3 मीटर की होगी है।

इसमें 12 कलर ऑप्शन ऑफर किए जाएंगे

ये भी पढ़े- Maruti Alto K10: गर्दा उड़ाने नए अवतार में पेश हुई मारुति ऑल्टो के 10, जानें कीमत और फीचर्स यहां

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।  

Exit mobile version