घट गए रेट, अब महज 4.99 लाख में मिल रही MG की ये धाकड़ कार, जानें माइलेज और फीचर्स

MG Comet EV में 17.3kWh का लिथियम आयन बैटरी लगी है। ये एडवांस फीचर्स वाली कार है, इसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन दिया गया है।

MG Comet EV: एमजी अपनी गाड़ियों में हाई क्लास फीचर्स और लुक्स देने के लिए जाना जाता है। इसी कड़ी में कंपनी ने अब अपनी धाकड़ कार MG Comet EV की कीमत कम कर दी है। कंपनी अब MG Comet EV को महज 4.99 लाख रुपये में ऑफर कर रही है। दरअसल, MG मोटर इंडिया ने कीमत कम करने के साथ अपने ग्राहकों के लिए एक खास बैटरी एज एज सर्विस’ (BaaS) प्रोग्राम लॉन्च किया है।

कीमत कम की अब प्रति किलोमीटर देना होगा बैटरी रेंटल

कंपनी के अनुसार उसने कार की कीमत कम कर दी है। यानी अब कोई भी मिडिल क्लास फैमिली उसकी कार को दीवाली पर आसानी से अपने घर ले जा सकती है। कंपनी का कहना है कि कार लेने वाले को बैटरी सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम लेना होगा, जिसके तहत प्रति किलोमीटर बैटरी रेंटल देगा। इस रेट के लिए उसे फाइनेंस की भी सुविधा मिलेगी।

कितना देना होगा बैटरी का किराया

आइये जानते हैं कैसे आप भी इस प्रोग्राम का फायदा उठा सकते हैं। इस प्रोग्राम के तहत MG Comet EV की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.99 लाख रुपये है और इसके साथ ही बैटरी रेंटल के रूप में 2.50 रुपये प्रति किलोमीटर भुगतान करना होगा। अब खास बात ये है कि 3 साल के बाद भी आपको एमजी की इलेक्ट्रिक कारों पर 60% एश्योर्ड बायबैक मिल जाएगा।

MG Comet EV में हाई पावर बैटरी

MG Comet EV में 17.3kWh का लिथियम आयन बैटरी लगी है। ये एडवांस फीचर्स वाली कार है, इसमें 10.25 इंच का टच स्क्रीन दिया गया है। ये कार सिंगल चार्ज में 230km की रेंज ऑफर करती है। 3.3kW के चार्जर से इसकी बैटरी को चार्ज होने में करीब 7 घंटे का समय लगता जबकि 5 घंटे में इसकी बैटरी तकरीबन 80% तक चार्ज हो जाती है। कार की इलेक्ट्रिक मोटर 42 PS की पावर और 110Nm का टॉर्क जेनरेट करती है।

ये भी पढ़ें: Ola की उड़ गई नींद, आ गया नया Honda Activa EV, जानें कीमत और माइलेज

ये भी पढ़ें: खेती की लागत अब होगी कम, आ गया सीएनजी से चलने वाला नया ट्रैक्टर

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles