Maruti Suzuki Wagon के माइलेज ने किया सबको हक्का बक्का, खरीदारी को मची लूट

Maruti : मारुति की गाड़ियां इन दिनों काफी बिक्री कर रही है. ऑटो सेक्टर के अंदर मारुति एक ऐसी पायदान पर पहुंच चुकी है जहां वो नई पुरानी सभी कार को कड़ी टक्कर देने में सक्षम है.

Maruti : मारुति की गाड़ियां इन दिनों काफी बिक्री कर रही है. ऑटो सेक्टर के अंदर मारुति एक ऐसी पायदान पर पहुंच चुकी है जहां वो नई पुरानी सभी कार को कड़ी टक्कर देने में सक्षम है. यहां तक की मारुति का हर एक मॉडल सबके दिलों पर राज करता हुआ नजर आ रहा है. मारुति की गाड़ियां हमेशा से कुछ नया और बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश होती है.

मारुति सभी को कॉम्पिटिशन देने के लिए अब एक और कार के साथ एंट्री करने के इंतजाम में है. बता दें इस बार मारुति Maruti Suzuki Wagon R के न्यू लुक और न्यू अवतार के साथ आने वाली है. इस नई WagnoR में आपको बहुत ही नया देखने को मिलने वाला है. इसके फीचर्स से लेकर इंजन तक पूरा इसको अपडेट किया गया है. आइए जानते है पूरी डिटेल से इस मारुति की इस न्यू अपकमिंग Maruti Suzuki Wagon R कार की डिटेल्स.

Maruti Suzuki Wagon R Engine

Upcoming Maruti WagonR के इंजन के डिटेल्स दे तो आपको बता दें इसमें आपको 1.0L पेट्रोल इंजन के मिलने वाला है. यह इंजन 57bhp की मैक्सिमम पावर देगा और 82Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा. अगर CNG kit की बता करें तो इसमें आपको सीएनजी ऑप्शन पर लगभग 34.05km/kg तक का माइलेज मिलने वाला है.

Maruti Suzuki Wagon R Features

आने वाली न्यू Maruti WagnoR के फीचर्स में आपको बता दें ऐसे कई सारे फीचर्स मिलेंगे जो लेटेस्ट और आधुनिक होंगे. इसमें आपको दिया जा रहा है 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, 4-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, एयरबैग, हाई स्पीड अलर्ट, ऑटो ऐसी, रियर पार्किंग सेंसर, EBD के साथ ABS सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कैमरा व्यू आदि जैसे सभी फीचर्स दिए जाना तय है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles