Home ऑटो ऑटो सेक्टर में लॉन्च हुआ नया बिंदास स्कूटर, फीचर्स और लुक एकदम...

ऑटो सेक्टर में लॉन्च हुआ नया बिंदास स्कूटर, फीचर्स और लुक एकदम किलर

Electric Scooter : आज की खबर में हम आपको बताते है ऑटो सेक्टर के बारे में स्कूटर सेक्शन की खबर.

Electric Scooter : आज की खबर में हम आपको बताते है ऑटो सेक्टर के बारे में स्कूटर सेक्शन की खबर. आप भी जानते है ऑटो सेक्टर में नए नए स्कूटर लोगों की दिलों की धड़कन बने हुए है. एक बार फिर ऑटो सेक्टर में नया स्कूटर आ गया है जो की लुक और डिज़ाइन में एकदम बिंदास और लग्जरी है.

खास बात तो ये है कि ये स्कूटर पेट्रोल वाला स्कूटर नहीं बल्कि ये स्कूटर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है. चलिए सबसे पहले बताते है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम क्या है. तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम है ESprinto Amery Electric Scooter. आपको बता दें, आज कल इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी डिमांड में है. लोग ज्यादातर होंडा के स्कूटर खरीदना ही पसंद कर रहे है. लेकिन अब नया इलेक्ट्रिक स्कूटर आ गया है. तो चलिए आपको बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो भी विस्तार से.

ESprinto Amery Electric Scooter के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस स्कूटर के फीचर्स की बात की जाए तो इस (ESprinto Amery) इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई सारे अच्छे और नए फीचर्स मिलेंगे, जो की एकदम डिजिटल है. कंपनी ने इसमें आपको एन्टी थेफ्ट अलार्म, टर्न बाय टर्न नेवीगेशन, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, रिमोट कंट्रोल लॉक, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर आदि जैसे सभी तमाम डिजिटल फीचर्स दिए है.

ESprinto Amery Electric Scooter का बैटरी पैक

इस स्कूटर के बैटरी पैक की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 60V, 50AH क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक मिलने वाला है. जो कि 1500 W की अधिकतम पावर वाले इलेक्ट्रिक मोटर के साथ ज्वाइन है. इस स्कूटर को आप एक बार के ही एकदम फुल चार्ज लगभग 4 घंटे में कर सकते है. जिसके बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर से आप 140 किलोमीटर तक का सफर तय कर पाएंगे.

ESprinto Amery Electric Scooter की कीमत

इस स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरूआती कीमत आपको 1.30 लाख रुपये पढ़ने वाली है.

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version