New Maruti Alto अब ने एडवांस फीचर्स के साथ पेश, जानें न्यू इंजन और अन्य डिटेल्स

New Maruti Alto: अब न्यू डिजिटल फीचर के साथ अपडेट इंजन में पेश हो चुकी है मारुति अल्टो गाड़ी, जानें कीमत.

New Maruti Alto: मारुति की गाड़ियां हमेशा ऑटो बाजार के अंदर कमाल की गाड़ियों के रूप में देखी जाती है. इसकी सेल्स भी लगातार अच्छी अच्छी और महंगी महंगी गाड़ियों को मात देती है. इसी कड़ी के अंदर अगर मारुति की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली और बिकने वाली गाड़ी की बात करें तो, यह गाड़ी कोई और नहीं मारुति की Maruti Alto है.

इसकी सेल्स जमकर होती है और यह एक ऐसी गाड़ी है जो हर किसी को आसानी से पसंद आ जाती है. इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो अब इसको मारुति द्वारा न्यू अपडेट कर पेश किया गया है. अब इस New Maruti Alto में अपको अपडेट इंजन के साथ साथ न्यू एडवांस डिजिटल मिलेंगे. आइए जानते है इस न्यू अल्टो की पूरी जानकारी नीचे इस खबर में.

जानिए New Maruti Alto के इंजन के बारे में पूरी डिटेल

सबसे पहले आपको अल्टो की इंजन की जानकारी दे देते है. इसमें अपको पहले के मुकाबले तगड़ा इंजन दिया जा रहा है. जो की 796 सीसी का इंजन कर दिया गया है. वहीं इसी में अपको तीन सिलेंडर वाला 12 वोल्व का इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन 35.3 किलोवाट का पावर और 69 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम रहने वाला है. वहीं आपको बता दें, इसमें 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का ऑप्शन भी दिया है. इसके अलावा इसके न्यू मॉडल में आपको आपको सीएनजी वेरिएंट का भी ऑप्शन दिया जा रहा है. इसके अलावा इसके अगर माइलेज की जानकारी दें तो अपको इस नई गाड़ी में पहले के मुकाबले ज्यादा माइलेज मिलेगा, जो 31 किलोमीटर प्रति केजी का माइलेज होगा.

यहां जानिए इसकी कीमत की डिटेल्स

अगर आप इस गाड़ी यानी Maruti Alto की कीमत की जानकारी जानना चाहते है तो इसकी कीमत ₹4 लाख रुपए से शुरू होकर ₹5 लाख रुपए तक रखी है.

 

KTM RC 200 धमाकेदार इंजन के साथ मात्र 25 हजार में खरीदें, जानें ऑफर प्लान

 

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles