Home ऑटो New Nissan Magnite की नई एसयूवी ने काटा गदर, कम कीमत में...

New Nissan Magnite की नई एसयूवी ने काटा गदर, कम कीमत में मिल रहे स्पेशल फीचर्स

Nissan : ऑटो सेक्टर के अंदर आपको नई नई एसयूवी गाड़ियां देखने मिल रही है. हर एक गाड़ी अपने आप में ही एकदम स्टाइलिश और गुड लुक के साथ पेश है.

Nissan Magnite : ऑटो सेक्टर के अंदर आपको नई नई एसयूवी गाड़ियां देखने मिल रही है. हर एक गाड़ी अपने आप में ही एकदम स्टाइलिश और गुड लुक के साथ पेश है. इसी बीच अब एक और नई एसयूवी गाड़ी आ चुकी है जो गर्दा मचा रही है.

यह एसयूवी गाड़ी किसी ऐसी वैसी कार कंपनी की नहीं है. यह एसयूवी गाड़ी है Nissan की, निसान ने इस बार अपनी नई लुक के साथ पेश की है New Nissan Magnite Geza Special Edition 2023

यह Nissan की न्यू Nissan Magnite 2023 पूरी तरह से नए अपडेट इंजन और नए फीचर्स के साथ उपलब्ध है. वहीं बात अगर की जाए इसके इंटीरियर और साथ साथ इसके एक्सटीरियर लुक की तो वो भी एकदम लाजवाब है. पूरी जानकारी इस कार की जानने के लिए इस खबर को अंत तक जरूर पढ़ें.

New Nissan Magnite Geza Special Edition 2023 की कीमत

सबसे पहले आपको इस नई निसान की एसयूवी यानि Nissan Magnite 2023 के स्पेशल एडिशन की कीमत के बारे में बता देते है. इस कार की कीमत आपको 6 लाख रुपये से शुरू होकर 11.02 लाख रुपये तक के बीच में पढ़ने वाली है. यह कीमत इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

Nissan Magnite Geza Special Edition Updated 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

2023 Nissan Magnite Geza के स्पेशल एडिशन में आपको फीचर्स में दिए जा रहे है सभी डिजिटल और नए फीचर्स. इसके इंटीरियर में मिलेगा 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, एक रियर पार्किंग कैमरा, डिजिटल स्पीड मीटर आदि जैसे फीचर्स दिए जा रहे है.

Nissan Magnite Geza Special Edition Advance के सेफ्टी फीचर्स

अगर सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो 2023 Nissan Magnite Special Edition में आपको सभी सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए है. आपको इसमें सेफ्टी के लिए दिया है डुअल फ्रंटल एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर, हाई स्पीड अलर्ट, ईबीडी के साथ एबीएस आदि जैसे फीचर्स दिए है.

Nissan Magnite Geza Special Edition का तगड़ा इंजन

2023 वाली इस Nissan Magnite Geza में आपको एकदम तूफानी इंजन देखने को मिलने वाला है. इस नई Nissan मैग्नाइट में आपको 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया है. जो कि 71 BHP और 96 NM पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसके अलावा दूसरे वाले इंजन के अंदर मिलेगी 98 BHP और 160 NM का टॉर्क जेनरेट करेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version