एडवांस सेफ्टी फीचर्स और 6 Airbags के साथ यह सभी New SUV गाड़ी है बेस्ट

New SUV Car : इस खबर में हम जानते हैं वह शानदार गाड़ियां जो आपको 6 एयरबैग के साथ मिलेंग

New SUV Car : लगातार इंडियन ऑटो सेक्टर में
कार की बिक्री दनादन हो रही है. लोग अपने हिसाब से अपने फीचर और स्पेसिफिकेशन वाली कार लेना पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी शानदार बेस्ट माइलेज और लुक में एकदम जबरदस्त होने के साथ-साथ एडवांस सेफ्टी फीचर वाली कार लेने की तलाश में है, तो आज इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं, ऐसी नई एसयूवी गाड़ी जिसमें आपको एडवांस कई सारे फीचर्स के साथ साथ 6 एयरबैग दिए दिए जाते है. तो आईए जानते है वो सभी नई एसयूवी जिसमें आपको मिलते है 6 एयरबैग्स.

Hyundai Exter

Hyundai की Hyundai Exter आजकल ऑटो सेक्टर में अच्छी बिक्री कर रही है. इसका आकर्षक लुक सभी को लुभाने का काम कर रहा है. वहीं इस एसयूवी में आपको बेहतरीन बेहतरीन नए नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जाते है. इसके अलावा इसमें सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग्स दिए जा रहे है. बजट की अगर बात करें तो इस एसयूवी को लेने के लिए आपको 6 लाख रुपये खर्च करने होंगे, जो की इसकी एक्सशोरूम कीमत है.

Hyundai i20

अगर आप Hyundai i20 लेने की प्लानिंग कर रहे है, तो इसके लिए आपको 6.99 लाख रुपये तक का बजट रखना होगा, यह कीमत इस गाड़ी की एक्सशोरूम कीमत है. इसमें आपको सभी लेटेस्ट फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलते है, साथ ही पूरी सेफ्टी का ख्याल रखते हुए इसमें 6 एयरबैग दिए जा रहे हैं.

Toyota Glanza

टोयोटा की Toyota Glanza भी एक ऐसी गाड़ी है जिसमें आपको सेफ्टी फीचर्स के लिए 6 एयरबैग्स दिए जा रहे है. इसका लुक भी काफी आकर्षित कर देने वाला दिया गया है. अगर आप इसको लेने की प्लानिंग करते है तो इसके लिए आपको ऑटो सेक्टर में 8.73 लाख रुपये तक का बजट बनाना होगा, जो की एक्सशोरूम कीमत है इस गाड़ी की.

तो यह सब वो सभी एसयूवी SUV गाड़ियां है, जो लुक और डिज़ाइन में तो एकदम जबरदस्त है ही, वहीं सेफ्टी के मामले में इसमें आपको 6 एयरबैग्स आपकी पूरी सुरक्षा के लिए दिए जा रहे है.

युवाओं के दिलों को धड़काने आई नई Yamaha MT Bike, धाकड़ इंजन दनादन फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles