एक से बढ़कर एक तूफानी फीचर्स के साथ नई Tata Sumo ने उड़ाए Innova के होश, जानें डिटेल्स

Tata Sumo : इंडियन ऑटो सेक्टर में टाटा की गाड़ियां कमल के फीचर्स और धमाल के लुक के साथ लॉन्च होकर ग्राहकों के दिलों पर राज करती रहती है

Tata Sumo : इंडियन ऑटो सेक्टर में टाटा की गाड़ियां कमल के फीचर्स और धमाल के लुक के साथ लॉन्च होकर ग्राहकों के दिलों पर राज करती रहती है. इसी बीच अब टाटा ने अपनी पेश कर डाली है न्यू Tata Sumo 2023, इस नई टाटा की गाड़ी के अंदर आपको बहुत कुछ खास खूबियां मिलने वाली है.

नई Tata Sumo फीचर और स्पेसिफिकेशन के मामले में एकदम बेहतरीन रहने वाली है. साथ ही साथ टाटा के इस मॉडल का दावा है कि यह गाड़ी सीधे इनोवा (Innova) का कारोबार को ठप करने में सफल रहेगी. इसके अलावा इसका एक्सटीरियर और इंटीरियर बेहद ही खूबसूरत दिया गया है. आईए जान लेते है बाकी की डिटेल इस नई वाली Tata Sumo गाड़ी की.

Tata Sumo New 2023 का धांसू और सॉलिड इंजन

इस नई टाटा की गाड़ी के अंदर आपको बहुत ही शक्तिशाली इंजन दिया जा रहा है. इसमें आपको 2936 सीसी का डीजल इंजन दिया जा रहा है.

Tata Sumo New 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन में आपको एक से बडकर एक एक्टर एडवांस फीचर दिए जा रहे हैं. इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट , डिजिटल स्पीड मीटर, डिजिटल कंसोल, डिजिटल क्लस्टर, ऑटो एसी, ऑटो क्लाइमेट चेंज, क्रूज कंट्रोल, ADAS, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी , सनरूफ, सेफ्टी के लिए एयर बैग्स जैसे तमाम फीचर्स दिए जा रहे है.

Tata Sumo New 2023 की कीमत

इसकी कीमत अब आपको पहले के मुकाबले थोड़ी महंगी पढ़ने वाली है. अब इसकी कीमत लगभग 10 लाख से शुरू है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

यह भी पढ़ें  :

जबरदस्त माइलेज के साथ Maruti की नई XL7 लॉन्च, स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles