गज़ब के फीचर्स और लाजवाब लुक वाली Toyota Urban Cruiser Highrider लॉन्च, जानें कीमत की डिटेल्स

New Toyota Urban Cruiser Highrider : नई नई गाड़ियों के बीच एक नई गाड़ी ने दस्तक दी है जो कि टोयोटा कार निर्माता कंपनी की है.

New Toyota Urban Cruiser Highrider : नई नई गाड़ियों के बीच एक नई गाड़ी ने दस्तक दी है जो कि टोयोटा कार निर्माता कंपनी की है. इस बार लॉन्च हुई है New Toyota Urban Cruiser Highrider जिसका लुक इतना शानदार दिया गया है कि इसको देख अच्छे अच्छे फिदा होकर घायल हो रहे है. इस गाड़ी को देख लोग इसको खरीदने की चाह रख रहे है.

वहीं इस गाड़ी के अंदर मौजूद स्पेस और इसके फंक्शन की अगर बात करें तो इसके अंदर आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे है. इंजन एकदम तगड़ा और धांसू दिया गया है. पूरी अन्य बाकी की डिटेल्स आइए जानते है इस गाड़ी की.

New Toyota Urban Cruiser Highrider Price Details

सबसे पहले इस New Toyota Urban Cruiser Highrider (टोयोटा अर्बन क्रूजर हाईराइडर) के बेस मॉडल की कीमत की डिटेल्स आपको दे देते है. इस गाड़ी के एक्स शोरूम की कीमत 10,86,000 रुपये से शुरू है. वहीं ऑन रोड यह कीमत इसकी बढ़कर 12,54,345 रुपये तक हो जाती है, जो की दिल्ली की कीमत बताई जा रही है. लेकिन अगर आप इसको फाइनेंस पर लेंगे तो ऑनलाइन कैलकुलेटर के हिसाब से आपको यह गाड़ी 24,413 रुपये की मंथली ईएमआई पर बहुत ही आसान है महीने की किस्त पर मिल जाएगी .

New Toyota Urban Cruiser Highrider Finance Plan Details 

ऑनलाइन फाइनेंस कैलकुलेटर के हिसाब से अगर आप इस गाड़ी को फाइनेंस पर लेंगे तो आपको पहले इसके लिए 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा. वहीं इस गाड़ी पर आपको 11,54,345 रुपये का बैंक लोन लेना होगा, जिसपर आपको 9.8 प्रतिशत की वार्षिक दर ब्याज देना होगा. लोन कन्फर्म होने के बाद आपको बता दें, यह लोन आपको 5 साल की अवधि पर होगा.

Mahindra Scorpio N वेरिएंट ने उड़ाए सबके परखच्चे, अच्छी अच्छी SUV की सेल्स हुई डाउन, जानें फीचर्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles