भूचाल मचाने लॉन्च हुआ Maruti Suzuki Brezza का नया वेरिएंट, जानें खास फीचर्स और कीमत

Maruti Suzuki Brezza : मारुति की गाड़ियां इंडियन ऑटो सेक्टर में कमाल करते हुए सभी कार कंपनियों को फेल करती रहती है.

Maruti Suzuki Brezza : मारुति की गाड़ियां इंडियन ऑटो सेक्टर में कमाल करते हुए सभी कार कंपनियों को फेल करती रहती है. चाहे सेल की बात कर लें या फिर मारुति के हर एक मॉडल के डिजाइन की, हर पायदान पर मारुति के मॉडल सभी को पीछे करते हुए दिखते है. एक बार फिर आगे बढ़ते हुए मारुति ने अपना एक मॉडल अपडेट पर नए वेरिएंट के साथ पेश किया है. इस नए वेरिएंट का नाम है Maruti Suzuki Brezza

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें, नई अपडेट Maruti Suzuki Brezza को S-CNG New Variant में लॉन्च किया गया है. इसमें आपको जबरदस्त माइलेज के साथ साथ बेहतरीन और एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहे है. आईए जानते है इस नई गाड़ी की पूरी जानकारी.

Maruti Suzuki Brezza न्यू वेरिएंट के सभी फीचर्स

मारुति के नए मॉडल Brezza S-CNG के टॉप-स्पेक ZXi वेरिएंट में आपको मिलने वाला है एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज, वायरलेस Android Auto के साथ 7.0-इंच स्मार्ट प्ले प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक एसी, वहीं सेफ्टी के तौर पर इसमें आपको EBD के साथ ABS सिस्टम, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग कैमरा के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर, चाइल्ड लॉक आदि जैसे सभी सेफ्टी फीचर्स भी दिए है.

Maruti Suzuki Brezza S-CNG New Variant का बैटरी पैक

इस नई मारुति की Maruti Suzuki Brezza S-CNG में आपको दिया जा रहा है एक पॉवरफुल इंजन. यह इंजन आपको इसमें 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड बायो फ्यूल पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है. यह इंजन सीएनजी मोड में आपको देने वाला है 121.5 NM पीक टॉर्क के साथ 86.7 BHP की पावर. वहीं पेट्रोल मोड में यह इंजन आपको देगा 136 NM पीक टॉर्क के साथ 99.2 BHP की पावर.

Maruti Suzuki Brezza S-CNG New Variant का माइलेज

मारुति सुजुकी ब्रेज़ा एसयूवी के नए वेरिएंट के अगर माइलेज की बात करे तो आपको मिलने वाला है इसमें CNG पर 26.51 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज.

Maruti Suzuki Brezza S-CNG New Variant की कीमत

मारुति सुजुकी ब्रेज़ा एसयूवी की कीमत आपको पढ़ने वाली है 9.14 लाख रुपये जो की इसकी शुरुआती (एक्स शोरूम, दिल्ली) की कीमत है. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 12.05 लाख रुपये है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

अब सस्ते में घर ले जाएं Bajaj Avenger Street 160 बाइक, जानें ऑफर और उठाएं लाभ

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles