Home ऑटो Nissan Kicks ने बिखेरे अपने जलवे, स्टाइलिश लुक के साथ जबरदस्त इंजन

Nissan Kicks ने बिखेरे अपने जलवे, स्टाइलिश लुक के साथ जबरदस्त इंजन

Nissan Kicks: निसान की Nissan Kicks एसयूवी स्टाइलिश लुक के साथ बेहतरीन मायलेज ओर तगड़े इंजन में खरीदें, जानें कीमत.

Nissan Kicks: निसान की गाड़ियां हमेशा से भारत के ऑटो बाजार के अंदर बिक्री करते हुए पई गई है. निसान का हर एक मॉडल सबको पसंद आता है और टॉप की गाड़ियों में शुमार रहता है. इसी बीच आगर निसान के Nissan Kicks SUV मॉडल की अगर बात करें तो यह मॉडल अपने स्टाइलिश लुक और बेहतरीन इंजन परफॉर्मेंस के लिए जाना और पहचाना जाता है.

यदि आप इस Nissan Kicks को लेते है तो अपको इसमें एकदम तगड़ा दमदार वाला धांसू इंजन माइलेज, जो अच्छी मायलेज परफॉर्मेंस भी देगा. वहीं इसके अलावा इसके सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एक से अधिक एक बड़िया और लेटेस्ट होंगे. चलिए जानते है इस गाड़ी की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस खबर मे

जानदार और दमदार इंजन मौजूद

अगर इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसके अंदर अपको दमदार इंजन दिया गया हैं. बता दें की इसमें अपको धांसू वाला 1.3 लीटर का टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन मौजूद मिलेगा. जो कि आपको 156 bhp की पावर और 254 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने वाला है. इसमें आपको सीबीटी और ओर साथ ही मैन्युअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट दिया जाएगा. इसके अलावा यह गाड़ी 6-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक यूनिट के साथ काम करती है.

Nissan Kicks के खास फीचर

इसमें आपको काफी जबरदस्त और धांसू फीचर्स मौजूद मिलेंगे. इसमें अपको 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , लो फ्यूल इंडिकेटर, NissanConnect कनेक्टेड कार टेक, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो एसी, एयरबैग आदि जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं.

जनिएं कीमत

आपको बता दें की यह गाड़ी अपको इंडियन ऑटो बाजार के अंदर लगभग 9.50 लाख रुपए से शुरू मिलेगी जो कि टॉप मॉडल में 14.65 लाख रुपए तक जाती है, यह कीमत इसकी (एक्स-शोरूम, भारत) कीमत है.

Tata Nano Car Twist XT इतने मायलेज के साथ इत्ती सी कीमत में खरीदें, जानें डिटेल्स

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version