नई SUV कार Qashqai, दमदार लुक्स और हाई माइलेज, जानें कीमत और शानदार फीचर्स

Nissan Qashqai  में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग मिलेंगे, कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया जा सकता है। कार को Euro NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है।

Nissan Qashqai: कार मार्केट में इन दिनों बिग साइज एसयूवी गाड़ियां पसंद की जा रही हैं। इसी सेगमेंट में एक नई कार आने वाली है Nissan Qashqai. यह हाई पिकअप कार है, जो सड़क पर 188bhp की पावर और 250Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करेगी। यह लॉन्ग रूट कार होगी, जिसमें अधिक सामान रखने के लिए बड़ा बूट स्पेस मिलेगा। ये न्यू जनरेशन ट्रेंडी कार होगी जो स्टाइलिश लुक के लिए ये कार 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील के साथ मिलेगी।

कार में 170 kmph की टॉप स्पीड मिलेगी

निसान की इस नई कार में 170 kmph की टॉप स्पीड मिलेगी। इसमें सीट बेल्ट रिमाइंडर और टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। फिलहाल कंपनी ने अपनी नई कार की कीमत और लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। अनुमान है कि ये कार मार्च 2025 तक पेश कर दी जाएगी। ये कार 7.9 सेकंड में 0 से 100 kmph तक की रफ्तार पकड़ लेगी। कार में फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील दिया गया है, जो इसे स्टालइिश लुक देता है।

कार में 1.5-लीटर दमदार इंजन मिलेगा

Nissan Qashqai को शुरुआती कीमत 25 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर किया जा सकता है। कार में तेज रोशनी के लिए प्रोजेक्टर हेडलैम्प दिए गए हैं। यह कार इंटीरियर में प्रीमियम अपहोल्स्ट्री और एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ मिलेगी। कार में 1.5-लीटर दमदार इंजन मिलेगा। इसमें 360-डिग्री कैमरा और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इस कार सनरूफ और क्रूज कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर्स मिलेंगे। Nissan Qashqai  में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग मिलेंगे, कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया जा सकता है। कार को Euro NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली हुई है।

ये भी पढ़े- Maruti Alto K10: गर्दा उड़ाने नए अवतार में पेश हुई मारुति ऑल्टो के 10, जानें कीमत और फीचर्स यहां

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा–तरीन खबर।  

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles