Mahindra Bolero का नहीं कोई तोड़, ऐसे अंदाज में होगी लॉन्च कि टाटा जैसी कंपनियों ने पकड़ा माथा

New Mahindra Bolero 2023 : ऑटो सेक्टर में महिंद्रा एक ऐसी गाड़ी है जो अपने धांसू लुक और नाम की वजह से ही जानी जाती है.

New Mahindra Bolero 2023 : ऑटो सेक्टर में महिंद्रा एक ऐसी गाड़ी है जो अपने धांसू लुक और नाम की वजह से ही जानी जाती है. महिंद्रा Bolero लगातार अपनी सेल्स को बढ़ते हुए देखी जा रही है. ऐसे में अब महिंद्र ने अपनी Mahindra Bolero को अपडेट कर पेश करने का ऐलान कर डाला है.

अबकी बार महिंद्रा अपनी न्यू New Mahindra Bolero 2023 नए इंजन के साथ आपको मिलने वाली है. साथ ही साथ इसके अंदर मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एकदम बिंदास और एकदम न्यू दिए गए है.

New Mahindra Bolero 2023 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर इस कार के फीचर्स की बात की जाए तो इस न्यू New Mahindra BOLERO 2023 में आपको मिल रहा है Bluetooth म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी कनेक्टिविटी, मैनुअल एयर कंडिशनर, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर,ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स आदि जैसे तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है.

New Mahindra Bolero 2023 का सॉलिड इंजन

अगर इस कार के Powerfull और सॉलिड इंजन की बात की जाये तो न्यू Mahindra Bolero 2023 में 1.5-लीटर, तीन-सिलेंडर एमहॉक, 75 डीजल इंजन दिया जा रहा है. जो कि 75 hp की पावर और 210 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क करेगा. कीमत के मामले में इस महिंद्रा की Mahindra Bolero 2023 की कीमत आपको मौजूदा कीमत से ज्यादा पढ़ने वाली है. लॉन्च की अगर बात करें तो इसकी अभी महिंद्रा की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है. आधिकारिक तौर पर इस महिंद्रा की न्यू Mahindra Bolero 2023 की लॉन्च डेट अभी कन्फर्म नहीं हुई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles