इस नई बाइक ने मार्केट में लगा दी ‘आग’, दशहरे पर कंपनी भी दे रही 30000 का डिस्काउंट

Oben Rorr में 4.4 kWh क्षमता की बैटरी लगी है जो IP67 रेटिंग के साथ आती है। ये बाइक 0 से 80% तक चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे का समय लेती है।

Oben Electric Bike: बाजार में इलेक्ट्रिक बाइक्स का क्रेज है, टू व्हीलर निर्माता कंपनियां धड़ाधड़ नई ईवी बाइक पेश कर रही हैं। इसी कड़ी में एक धांसू बाइक है Oben Rorr. यह बाइक एक बार फुल चार्ज होने पर करीब 187km तक की रेंज देती है। बाइक में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। ये बाइक एलईडी लाइट के साथ आती है।

बाइक पर मिल रहा डिस्काउंट

अब कंपनी दशहरे पर इस बाइक पर 30000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। दरअसल, कंपनी ने 12 अक्टूबर तक ग्राहकों के लिए अपनी इलेक्ट्रिक बाइक्स पर ये ऑफर दिया है। ये बाइक रेसर लुक में लगती है और इसमें अलॉय व्हील ऑफर किए जा रहे हैं।

बाइक के साथ मिल रहे ये गिफ्ट

इस बाइक की वैसे कीमत 1,49,999 रुपये है लेकिन फेस्टिव ऑफर के तहत इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत को घटाकर 1,19,999 रुपए कर दिया है। इसके अलावा हर बाइक की खरीद के साथ 5 साल की बढ़ी हुई वारंटी और iPhone 15, iPad Mini और Sony हेडफ़ोन जीतने का मौका जानकारी के लिए Oben के शो-रूम से संपर्क करें।

किस शहर में कितनी बचत 

इतना ही नहीं त्योहारों के उत्साह को बढ़ाते हुए Oben Electric ने बेंगलुरु, दिल्ली और पुणे में अपने शोरूम में एक खास दशहरा धमाल दिवस भी आयोजित करेगी। ये विशेष एक दिन का प्रोग्राम होगा जहां ग्राहकों को Oben Rorr पर कुल 60,000 तक की भारी बचत करने का भी मौका मिलेगा जिससे इसकी कीमत सिर्फ 89,999 रुपए रह जाएगी।

Oben Rorr का स्पेसिफिकेशन

Oben Rorr में 4.4 kWh क्षमता की बैटरी लगी है जो IP67 रेटिंग के साथ आती है। ये बाइक 0 से 80% तक चार्ज होने में सिर्फ 2 घंटे का समय लेती है। इतना ही नहीं इस बाइक की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटा है। सिर्फ 3 सेकेंड में ही 0-40 किलोमीटर की रफ़्तार पकड़ लेती है।

ये भी पढ़ें: 16 कलर ऑप्शन, 52 की माइलेज, Suzuki के इस नए स्कूटर पर मरती हैं लड़कियां

ये भी पढ़ें: Citroen Basalt vs Tata Curvv: अब सेडान की जगह कार मार्केट में राज करेंगी ये कूपे कार, कीमत कम और फीचरों की भरमार

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles