Pulsar N250 ने मचाया गर्दा, R15 की भी उड़ी धूल, जानें फीचर्स और इंजन

Bajaj Bike : टू व्हीलर सेक्शन में हर एक बाइक अपने गजब के फीचर्स के साथ उपलब्ध है.

Bajaj Bike : टू व्हीलर सेक्शन में हर एक बाइक अपने गजब के फीचर्स के साथ उपलब्ध है. हर एक बाइक अपने अलग फीचर्स और अपने अलग स्पेसिफिकेशन के लिए जानी जा रही है. आपको बता दें अब बजाज मोटर्स ने भी अपनी एक नई बाइक लॉन्च करदी है.

बजाज ने अबकी बार एक ऐसी स्पोर्ट्स बाइक लॉन्च की है जिसका लुक और डिज़ाइन एकदम बिंदास और बेहतरीन है. साथ ही इसमें मिलने वाला इंजन भी आपको एकदम बिंदास और धांसू दिया गया है.

पहले आपको इस बाइक का नाम बता देते है. इस बाइक का नाम है Bajaj Pulsar N250 बाइक. इसमें आपको लेटेस्ट फीचर्स और फाड़ू इंजन दिया जा रहा है. आइए जानते है पूरी डिटेल इस बाइक की नीचे इस आर्टिकल में.

Bajaj Pulsar N250 के शानदार फीचर्स और लेटेस्ट स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें अगर इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस नई बजाज पल्सर के फीचर्स आपको एकदम न्यू और एकदम लेटेस्ट मौजूद मिलेगा. इसमें आपको मिल रहा है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल एंड एसएमएस अलर्ट, हाई स्पीड अलर्ट, लो फ्यूल इंडिकेटर आदि जैसे सभी लेटेस्ट फीचर्स दिए जा रहे है.

Bajaj Pulsar N250 का सॉलिड इंजन

इस बजाज की नई बजाज पल्सर में आपको दिया जा रहा है 249.7 सीसी का इंजन. यह इंजन 8750 आरपीएम पर 24 पीएस का पावर और 6500 आरपीएम पर 21 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. फ्यूल टैंक की कैपेसिटी आपको 14 लीटर की दी जा रही है. Maylage के मामले में इस बाइक में आपको 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलने वाला है.

Bajaj Pulsar N250 की कीमत

Bajaj Pulsar N250 की कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें इसकी कीमत शो रूम कीमत पढ़ने वाली है ₹1,50,432 रूपये. ऑन रोड होने के बाद आपको ये कीमत पढ़ने वाली है लगभग ₹170695 रूपये.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles